‘गंगाजल’ के मंगनी राम की तरह वसूली करता था दरोगा, अजय देवगन बनकर पहुंचे SP, फिर

daroga1

एसपी दरोगा के वसूली स्टाइल को देखते ही भड़क गये, एसपी ने तत्काल खड़े-खड़े दरोगा को सस्पेंड कर दिया, एसपी ने दावा किया कि चांदी पहाड़ से पत्थर और डस्ट लेकर निकलने वाले वाहनों से ये दरोगा लगातार अवैध वसूली कर रहा था।

New Delhi, Mar 14 : चर्चित फिल्ममेकर प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल आपको याद होगा, ये फिल्म बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी थी, जिसमें अजय देवगन अपनी ड्यूटी ज्वाइन करने जाते समय सिविल ड्रेस में सड़क पर मजमा लगाकर वसूली कर रहे दरोगा को खड़े-खड़े सस्पेंड कर देते हैं, कुछ ऐसा ही हुआ शेखपुरा जिले में, जहां एसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।

वाहनों से वसूली
दरअसल शेखपुरा में वाहनों से वसूली में मस्त दरोगा ने जिले के एसपी का बाइक को भी रोक दिया, rupees अवैध वसूली में व्यस्त अवर निरीक्षक ने जब एसपी को रोका, तो एसपी साहब भी चौंक गये, उन्होने तुरंत दरोगा को सस्पेंड कर दिया।

वसूली स्टाइल देखते ही भड़क गये
एसपी दरोगा के वसूली स्टाइल को देखते ही भड़क गये, एसपी ने तत्काल खड़े-खड़े दरोगा को सस्पेंड कर दिया, एसपी ने दावा किया कि चांदी पहाड़ से पत्थर और डस्ट लेकर निकलने वाले वाहनों से ये दरोगा लगातार अवैध वसूली कर रहा था, Bihar Police दरोगा रणवीर प्रसाद के बारे में लोगों ने एसपी से शिकायत की थी, दरोगा को वसूली का ऐसा भूत चढा था कि वो बाइक सवारों को पुलिस का धौंस दिखाकर सौ पचास वसूल लेता था, शिकायत मिलने के बाद एसपी खुद दरोगा की करतूत देखने के लिये बाइक से निकल पड़े।

आम लोगों की तरह बाइक से पहुंचे थे एसपी
दरोगा को पकड़ने के लिये एसपी कार्तिकेय शर्मा खुद बिना वर्दी आम लोगों की तरह बाइक चलाकर पहुंचे थे, दरोगा रणवीर प्रसाद ने बाइक को रोक दिया, पैसे की मांग करने लगा, दरोगा ने एसपी की बाइक को हाथ देकर रोका, police फिर वसूली के लिये हाथ बढाया। एसपी कार्तिकेय शर्मा पिछले एक पखवाड़े में 8 पुलिस वालों को सस्पेंड कर चुके हैं, बताया जा रहा है कि ये सभी पुलिस वाले शेखपुरा और चेहरा थाना क्षेत्र से जुड़े थे, इन दिनों एसपी लगातार देर रात सड़कों पर गश्त कर रहे हैं, वसूली करने वाले पुलिस वालों पर नजर रख रहे हैं, फिलहाल दरोगा रणवीर प्रसाद को एसपी ने सस्पेंड करने के बाद विभागीय कार्रवाई के लिये लिख दिया है।