आफत बन गया आखिरी पैग, 9 लाख की कार और मालिक जेल में, दिलचस्प है मामला

kushinagar

कुशीनगर जिले के पटखौली गांव के रहने वाले दिनेश कुशवाहा अपने साथियों के साथ बिहार के सिवान जिले के मैरवा में एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे।

New Delhi, Feb 13 : बोलेरो सवार लोगों को शराब का एक पैग भारी पड़ गया, जी हां, क्योंकि शराब की पूरी बोतल तो वो लोग गटक चुके थे, लेकिन उसमें बचे एक पैग ने फंसा दिया, जिसकी कीमत 9 लाख रुपये की बोलेरो गाड़ी जब्त कराकर चुकानी पड़ी, इसके साथ ही शराब का शौकीन गाड़ी मालिक सलाखों के पीछे पहुंच गया, ये मामला कुशीनगर से सटे बिहार के भोरे थाना क्षेत्र का है, बिहार पुलिस की चर्चा यूपी के सीमावर्ती इलाकों में भी खूब हो रही है, क्योंकि गाड़ी मालिक कुशीनगर जिले के पटखौली गांव के रहने वाले हैं।

क्या है मामला
कुशीनगर जिले के पटखौली गांव के रहने वाले दिनेश कुशवाहा अपने साथियों के साथ बिहार के सिवान जिले के मैरवा में एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे, liquor (1) (1) जाते समय दिनेश के साथियों ने पीने के लिये शराब की एक बोतल खरीदकर गाड़ी में रख ली, शादी समारोह से लौटने के बाद सभी लोग भोरे थाने के चरमुहानी के पास बोलेरो को सड़क के किनारे लगाकर गाड़ी में ही शराब पीने लगे, एक के बाद एक पैग से शराब की बोतल लगभग खाली हो गई थी, उसमें सिर्फ एक पैग शराब बची थी।

एक पैग बचा था
इसी बीच भोरे थाने के इंचार्ज सुभाष सिंह किसी की सूचना पर मौके पर पहुंच गये, साथी पुलिस वालों के साथ उन्होने गाड़ी की जांच की, तो बोतल में एक पैद शराब बरामद हो गई, शराबबंदी के बाद कड़े कानून के तहत बोलेरो गाड़ी को तत्काल जब्त कर लिया गया।

जेल भेजा गया
बिहार पुलिस ने दिनेश कुशवाहा को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, भोरे थाना इंचार्ज सुभाष सिंह ने बताया कि मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए गाड़ी को जब्त कर लिया गया है, साथ ही शराब पी रहे दिनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।