‘पीली साड़ी वाली’ पोलिंग अफसर इस बार वेस्टर्न ड्रेस में आईं नजर, नया लुक फिर हो रहा वायरल

पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी एक बार फिर से चर्चा में हैं, नाम से नहीं तो आप इन्‍हें इनकी पीली साड़ी से जरूर जानते होंगे । लेकिन इस बार मैडम ने अपने वेस्‍टर्न लुक से कहर ढाया हुआ है ।

New Delhi, Feb 23: साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी । इस पोलिंग अफसर का लुक बहुत चर्चा में रहा था, तस्‍वीरें खूब वायरल हुई थीं । ‘पीली साड़ी वाली’ इस अफसर का नाम रीना द्विवेदी है, जो इस बार बेहद खास लुक में नजर आ रही हैं । लेकिन रीना ने इस बार वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है, इस बार भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

वेस्‍टर्न ड्रेस में दिखीं रीना
साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी पहने वालीं रीना द्विवेदी तब जमर चर्चा में रहीं । साल 2022 के चुनाव से पहले ही सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होने लगी थी । नेटीजन्‍स पूछ रहे थे कि इस बार पीली साड़ी वाली मैडम की ड्यूटी कहां लगी है । बहरहाल, विधानसभा चुनाव के दौरान एक बार फिर रीना द्विवेदी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में हैं । पिछली बार पीली साड़ी में नजर आने वाली रीना द्विवेदी इस बार वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं । रीना द्विवेदी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इस बार क्यों उन्होंने वेस्टर्न लुक कैरी किया है ।

पहले से भी ज्‍यादा स्‍टाइलिश
इस बार रीना द्विवेदी का लुक पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश लग रहा था । उन्होंने ब्लैक ट्राउजर, टीशर्ट और पिंक कलर का ब्लेजर पहना हुआ था । मंगलवार को वो पोलिंग बूथ पर काला चश्मा, स्टाइलिश ट्राउजर और ब्लैक स्लीवलेस टॉप नजर आईं । रीना ने कहा कि वो किसी एक ड्रेसिंग सेंस में बंधी हुई नहीं हैं, वो हर तरह की ड्रेस और फैशन को फॉलो करती हैं । काम के साथ साथ हर चीज पर ध्यान देती हैं । ये उनकी खुशकिस्मती है कि लोग उन्हें पसंद करते हैं । रीना कहती हैं कि पीली साड़ी वाली अफसर के रूप में लोग उन्‍हें जानते हैं पहचानते हैं ।

क्‍या काम करती हैं रीना?
आपको बता दें पोलिंग बूथ पर रीना द्विवेदी का काम है वोट डालने आए लोगों के आई कार्ड और वोटर लिस्ट में उनका नाम चेक करना । रीना के मुताबिक वो हर तरह के गेटअप को पसंद करती हैं । वो हमेशा से वेस्टर्न ड्रेस पहनती रही हैं, रीना द्विवेदी ने लोगों से आने वाले चरणों में भी ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील भी की है । रीना, लखनऊ में लोक निर्माण विभाग कार्यालय में क्लर्क पद पर तैनात हैं । इस बार उनको मोहनलालगंज में मतदान के काम में लगाया गया है ।