गेल की वजह से सुर्खियों में है ये मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर वायरल

Mis

इस मैच के हीरो क्रिस गेल रहे, जिन्होने नाबाद 104 रनों की पारी खेली। इस दौरान गेल ने 11 छक्के और एक चौका भी लगाया।

New Delhi, Apr 20 : आईपीएल 2018 में गुरुवार शाम पंजाब और हैदराबाद के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में किंग्स इलेवन ने सनराइजर्स को 15 रन से हरा दिया। इस मैच के हीरो क्रिस गेल रहे, जिन्होने नाबाद 104 रनों की पारी खेली। इस दौरान गेल ने 11 छक्के और एक चौका भी लगाया। लेकिन आज हम गेल की बल्लेबाजी नहीं बल्कि एक चेहरे के बारे में बताते हैं, जिसके आगे गेल की बल्लेबाजी भी फीकी लग रही थी। जी हां, स्टेडियम में कैमरा बार-बार एक चेहरे पर जाकर थम जा रहा था।

कौन है मिस्ट्री गर्ल ?
सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले के बीच बार-बार कैमरा इस मिस्ट्री गर्ल को चेहरे पर जूम किया जा रहा था, Poojaये लड़की सनराइजर्स के जर्सी में थी और टीम को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंची थी। अब आप कुछ और सोचे उससे पहले आपको बता दें कि ये मिस्ट्री गर्ल साउथ की चर्चित एक्ट्रेस पूनम कौर है, आकर्षक दिखने वाली पूनम इस मैच में छाई रही। वो हर मैच में सनराइजर्स को सपोर्ट करने के लिये पहुंचती हैं, लेकिन इस मुकाबले में गेल की बल्लेबाजी की वजह से थोड़ी नाखुश दिखी

प्रिटी जिंटा भी छाई रही
दूसरी ओर हर मैच की तरह इस मुकाबले में भी किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रिटी जिंटा भी मौजूद थीं, preity Zinta1मैच के दौरान जब गेल विरोधी गेंदबाजों की क्लास ले रहे थे, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस काफी खुश नजर आई, मैच जीतने के बाद प्रिटी जिंटा ने वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज के साथ मैदान पर डांस भी किया, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

गेल की बल्लेबाजी से प्रिटी खुश
किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रिटी जिंटा पूरे मैच के दौरान काफी उत्साहित और खुश नजर आई, उन्होने गेल के हर शॉट पर ताली बजाकर उनका उत्साह बढाया। Gayle Danceप्रिटी के साथ आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला बैठे थे, वो उनके साथ हर शॉट पर ताली बजाते नजर आई। मैच जीतने के बाद प्रिटी ने स्टेडियम में बैठे लोगों के बीच अपनी टीम की जर्सी बांटी।

आईपीएल में गेल का शानदार रिकॉर्ड
आईपीएल में क्रिस गेल का रिकॉर्ड खराब नहीं बेहद शानदार है, इसके बावजूद इस सीजन में उन्हें खरीददार नहीं मिल रहा था। GAYLE-RAHULjpgआपको बता दें कि गेल ने अपने आईपीएल करियर में 250 से ज्यादा छक्के लगाये हैं, पंजाब के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग ने कहने पर प्रिटी जिंटा ने गेल को बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा था। तब वीरु ने कहा था कि उनके शानदार स्ट्रोक प्ले और विपक्षी गेंदबाजों को ध्वस्त करने की शानदार ताकत पाकर हमारी टीम बढिया पैकेज दिखाई पड़ रही है।

वीरु के अनुमान सही निकले
वीरेन्द्र सहवाग का Gayle के बारे में अंदाजा सही निकला, पहले दो मैचों में प्लेइंग इलेवन में स्थान नहीं देने के बाद जब पंजाब ने तीसरे मुकाबले में सीएसके के खिलाफ Gayle को उतारा, sehwagतो उन्होने बता किया कि आखिर टी-20 के वो कितने बड़े खिलाड़ी हैं। इसके बाद रही-सही कसर उन्होने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ निकाल दिया। उन्होने हैदराबाद के सबसे चर्चित गेंदबाज की सबसे ज्यादा पिटाई ।

बैलेंस है टीम
मालूम हो कि इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम बैलेंस्ड लग रही है। अब तक टीम 4 में से 3 मैच जीत चुकी है। KL-Rahulइस टीम में विदेशी खिलाड़ियों में गेल के अलावा एरोन फिंच, मार्कस स्टोनिस और डेविड मिलर जैसे खतरनाक खिलाड़ी हैं, तो देशी खिलाड़ियों में युवराज सिंह, के एल राहुल, आर अश्विन, करुण नायर और मयंक अग्रवाल जैसे सितारे हैं।