प्रदीप मेहरा को मां के इलाज के लिए मिली बड़ी मदद, दिग्‍गज ने दिया मोटी रकम का चेक

वरिष्‍ठ टीवी पत्रकार विनोद कापड़ी ने प्रदीप का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया । अब प्रदीप की मदद करने वालों की कमी नहीं ।

New Delhi, March 31: उत्‍तराखंड के रहने वाले प्रदीप मेहरा नोएडा में अपने सपनों को पूरा करने के लिए दौड़ लगाते हैं । दफ्तर से घर तक दौड़ के जाते हैं, पैसे तो बचते ही हैं साथ ही सेना भर्ती की प्रैक्टिस भी हो जाता है । मां बीमार है इसलिए इलाज के लिए पैसे कमाना सबसे बड़ी जरूरत है, इसीलिए 19 साल की उम्र में पहाड़ छोड़कर शहर आ गए हैं । यूं तो ऐसेलाखों प्रदीप होंगे, लेकिन अल्‍मोड़ा के इस प्रदीप की कहानी घर-घर तक पहुंच गई है । वरिष्‍ठ टीवी पत्रकार विनोद कापड़ी ने प्रदीप का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया । अब प्रदीप की मदद करने वालों की कमी नहीं ।

दिग्‍गज शॉपिंग स्‍टोर ने की मदद
प्रदीप मेहरा की मदद को आगे आने वालों में अब शॉपर्स स्‍टॉप सामने आया है । खबर है कि इस दिग्‍गज शॉपिंग चेन की ओर से प्रदीप को उनकी मां के इलाज के लिए ढाई लाख का चेक दिया गया है । इस चेक को देने का मकसद यही है कि प्रदीप अपने सपनों को पाने की उड़ान भरता रहे, ये मदद उसके सपनों को पूरा करने में मदद करने के लिए है ।

यूपी सरकार से मिला भरोसा
पिछले दिनों प्रदीप मेहरा और उसके भाई पंकज मेहरा से नोएडा के डीएम एलवाई सुहास ने भी मुलाकात की थी । मां के इलाज के पेपर देखे थे, मदद का भरोसा दिया था । पढ़ाई जारी रखने के लिए काउंसलिंग करवाने की भी बात कही थी । इतना ही नहीं, प्रदीप को उत्‍तराखंड के सीएम पुष्‍कर सिंह धामी का भी फोन आया था । प्रदीप को मां की इलाज के लिए निष्‍फिकर होने के लिए कहा था । प्रदीप इस बात से बेहद खुश था ।

मुरीद हुआ बालीवुड
कठिन पारिवारिक हालातों के बावजूद सेना में भर्ती के लिए जोश और जुनून को लेकर चर्चा में आए प्रदीप मेहरा की मेहनत का बालीवुड भी मुरीद हो गया । क्‍या सेलेब और क्‍या बड़े उद्योगपति- दिग्‍गज क्रिकेटर, सभी ने उनकी जमकर प्रशंसा की । विक्की कौशल ने प्रदीप मेहरा के लक्ष्य के प्रति समर्पण और परिवार के लिए परिश्रम को सम्मान देते हुए इंस्टाग्राम पर टैग कर शुभकामनाएं दी हैं। बादशाह ने लिखा देश का भविष्य सही हाथों में है। इसी तरह सुनील शेट्टी ने भी उनको शाबासी दी है।