Video : युवक की हरकत से भड़क गई प्रिटी जिंटा, वीडियो हो रहा वायरल

Preity zinta

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में प्रिटी जिंटा फैंस द्वारा कमेंट्स किये जाने से नाराज दिख रही हैं।

New Delhi, Apr 17 : रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ महेन्द्र सिंह धोनी ने आखिरी गेंद पर छक्का जरुर लगाया, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। टूर्नामेंट में दूसरे मैच में मिली हार के बाद पंजाब की टीम ने सीएसके को 4 रनों से हराकर शानदार वापसी की है। मैच के दौरान टीम की को-ऑनर प्रिटी जिंटा हर बार की तरह मोहाली में टीम की टी-शर्ट फैंस को दे रही थीं, फैंस की तरफ टी-शर्ट फेंकने के दौरान प्रिटी को एक फैन ने कुछ ऐसा कह दिया, कि गुस्सा हो गई।

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में प्रिटी फैंस द्वारा कमेंट्स किये जाने से नाराज दिख रही हैं, पहले वो खुशी-खुशी टी-शर्ट बांट रही हैं, zinta IPLफिर अचानक एक फैन ने उन पर कुछ कमेंट किया, जिससे नाराज बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहले कुछ कहा, फिर वहां से चली गई। फैन ने प्रिटी पर क्या कमेंट किया, ये वीडियो में साफ तौर से पता नहीं चल रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

किंग्स इलेवन पंजाब की शानदार वापसी
आपको बता दें कि चेन्नई के खिलाफ इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने 4 रन से जीत हासिल की। सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने 33 गेंदों में 63 रनों की तूफानी पारी खेली। GAYLE-RAHULjpgजिसकी वजह से पंजाब की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 197 रन बनाये। पंजाब की टीम पिछले कुछ सालों में इस बार बेहतर नजर आ रही है। शुरुआती दिनों मैचों में पंजाब के बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया है।

तीन मैचों में दो जीत
पंजाब ने इस साल टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत की है, पहले मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया था, हालांकि दूसरे मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा, KL Rahul2लेकिन उस मैच में भी पंजाब के खिलाड़ियों ने संघर्ष किया। फिर तीसरे मुकाबले में धोनी की टीम को अश्विन सेना ने 4 रनों से हरा दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स को हराने के बाद निश्चित रुप से पंजाब की टीम का आत्मविश्वास बढा होगा।

अश्विन और सहवाग की जोड़ी हिट है
टीम के नये कप्तान आर अश्विन अच्छी कप्तानी कर रहे हैं, इसके साथ ही टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग भी कुशल रणनीतिकार नजर आ रहे हैं, Ashwinजैसे ही उन्हें दूसरे मुकाबले में हार मिली, अगले मैच में क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में जगह दे दी। गेल के विस्फोट के आगे चेन्नई के गेंदबाज सरेंडर कर गये। हालांकि पंजाब का मिडिल आर्डर पूरी तरह से फॉर्म में नहीं दिख रहा, नहीं तो चेन्नई के खिलाफ पंजाब और बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती थी।

राहुल हैं तुरुप का इक्का
सलामी बल्लेबाज के एल राहुल इस टूर्नामेंट में जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं, उन्होने पहले ही मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से इतिहास रच दिया, KL-Rahulउस मैच में राहुल ने सिर्फ 14 गेंदों में 50 रन ठोंक दिये थे, जो कि आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड है, हालांकि तेज शुरुआत देने के बाद राहुल लंबी पारी नहीं खेल पाते, तीनों ही मैचों में अच्छे शुरुआत के बाद वो अपना विकेट गंवा बैठे।

युवी का बल्ला है खामोश
टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह का बल्ला अभी तक आईपीएल में खामोश है, उन्होने तीन मैचों में सिर्फ 36 रन बनाये हैं, yuvraj singh IPLजिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 20 रन है। हालांकि युवी की क्षमता और प्रतिभा पर किसी को शक नहीं है, लेकिन अब तक उनके बल्ले ने हल्ला नहीं बोला है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।

https://youtu.be/9arlOlJcEaw