लैब में रोमांस करते प्रिया प्रकाश का वीडियो वायरल, 3 महीने बाद फिर वैसा ही जादू

प्रिया प्रकाश की आंखों का जादू एक बार फिर चल गया है, उनकी पहली फिल्‍म के दूसरे गाने का टीजर आया है । इस बार भी उन्‍हें वैसा ही जादू भरा रिस्‍पॉन्‍स मिला है ।

New Delhi, May 18 : प्रिया प्रकाश वरियर तो याद होंगी आपको, इनकी आने वाली फिल्‍म ओरू अदार लव का फैन्‍स को बेसब्री से इंजतार है । नेशनल क्रश के नाम से मशहूर प्रिया का इन दिनों एक और वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में प्रिया अपनी अदाओं का वो जादू बिखेर रही हैं जो उनकी आंखों के इशारों से भी ज्‍यादा घायल करने वाला है । इस वीडियो को देखकर आपको आमिर खान के पहले मोस्‍ट रोमांटिक सॉन्‍ग की याद आ जाएगी ।

फिल्‍म का दूसरा गाना रिलीज
प्रिया प्रकाश की मलयाली फिल्‍म ओरू अदार लव के दूसरे गाने का टीजर लॉन्‍च हुआ है । पिछली बार की तरह इस बार भी प्रिया अपनी स्‍कूल यूनीफॉर्म में ही नजर आई हैं । इस बार स्‍कूल लैब ओर स्‍कूल कैंपस में दोनों के इश्‍क के रंग उड़ते देखे गए हैं । प्रिया ओर उनके को एक्‍टर रोशन के बीच की कैमिस्‍ट्री देखते ही बनती है । दोनों का ये कयूटी पाई लव देखकर फैन्‍स क्रेजी हो रहे हैं ।

पहला नशा आ जाएगा याद
आमिर खान की फिल्‍म का गाना ‘पहला नशा’ तो याद होगा ही आपको । इस गाने की झलक भी आपको रोशन के स्‍टेप्‍स में नजर आएगी । कुल मिलाकर ये टीजर भी पिछली बार की ही तरह सुपरहिट हो रहा है । प्रिया ने इसे अपने इंस्‍टा हैंडल से शेयर किया है । इस टीजर को जमकर लाइक्‍स मिल रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी ये खूब शेयर हो रहा है ।

स्‍कूल रोमांस की यादें होंगी ताजा
ओरू अदार लव, प्‍योरली स्‍कूल रोमांस पर बेस्‍ड फिल्‍म है । स्‍कूल की प्रेयर असेंबली से लेकर स्‍पोर्ट्स ग्राउंड की मस्‍ती तक, स्‍कूल लैब के एकसपेरिमेंट्स से लेकर क्‍लास बंक तक की याद दिलाएगी ये फिल्‍म । प्रिया और रोशन की कैमिस्‍ट्री इन दिनों खासी पॉपपुलर हो रही है । दोनों रिएलिटी शोज में भी नजर आ रहे हैं, और अपने इस स्‍टारडम को खूब भुना रहे हैं ।

आंखों के इशारे ने किया मशहूर
प्रिया अपनी आंखों के इशारों के कारण मशहूर हुई हैं । उनके पहले टीजर में वो जिस तरह से अपनी भौंहों को मटकाती हुई नजर आई वो लाखों लोगों को उनका फैन बना गया । प्रिया के मुताबिक उनके डायरेक्‍टर ऐसा चाहते थे कि वो सीन एकसप्रेशन के जरिए होना चाहिए । उन्‍हें जैसा कहा गया वैसा ही उन्‍होने किया । फिल्‍म को लेकर प्रिया खासी एकसाइटेड हैं  ।ये फिल्‍म इसी साल सितंबर महीने में आएगी । पहले फिल्‍म को जून में रिलीज किया जाना था लेकिन अभी फिल्‍म को आगे बढ़ा दिया गया है ।

टीवी कमर्शियल में भी नजर आईं
प्रिया प्रकाश एक टीवी कमर्शियल में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्‍होने अपने आंख मारने के अंदाज को एक बार फिर से दिखाया था । प्रिया अभी बहुत छोटी हें, बॉलीवुड में एंट्री चाहती हैं लेकिन अभी कैसे, इस बारे में उनके पास कोई प्‍लान नहीं है । बॉलीवुड की ओर से प्रिया के पहले वायरल वीडियो को लेकर रिएकशन जरूर आए थे, सभी ने उनकी अदाओं की जमकर तारीफ भी की थी । सीनियर एकटर रिषी कपूर ने भी उनकी सराहना की थी ।