पीएम को गले लगाने के बाद ‘आंख मारकर’ छा गए राहुल, इसे देख खुद को रोक नहीं पाईं प्रिया, जानें क्या कहा

राहुल गांधी का वीडियो देखते ही प्रिया प्रकाश ने इस पर खुशी जाहिर की है। उन्होने कहा कि मैंने खबर देखी, कि राहुल गांधी आज संसद में आंख मारते दिखे।

New Delhi, Jul 20 : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, ट्विटर से लेकर फेसबुक तक उनकी खूब चर्चा हो रही है। वजह कुछ और नहीं बल्कि संसद के भीतर भाषण के बाद उनका आंख मारना है। कभी आंख मारकर दुनिया को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश को भी राहुल गांधी का ये अंदाज पसंद आया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

प्रिया प्रकाश ने क्या कहा ?
राहुल गांधी का वीडियो देखते ही प्रिया प्रकाश ने इस पर खुशी जाहिर की है। उन्होने कहा कि मैंने खबर देखी, कि राहुल गांधी आज संसद में आंख मारते दिखे। ये बहुत ही स्वीट है, मुझे इस बात की बेहद खुशी है, क्योंकि ये मेरा सिग्नेचर सीन था, आज मैं बहुत खुश हूं।

ट्विटर पर ट्रेंड
शायद आपको जानकर हैरानी होगी, कि आज ट्विटर पर टॉप टेन में से पांच ट्रेंड कांग्रेस अध्यक्ष के हैं। इसके अलावा आज राहुल गांधी ने संसद में उस समय सबको हैरान कर दिया, जब भाषण खत्म के करने के बाद वो पीएम मोदी की सीट पर उनसे गले मिलने के लिये पहुंच गये। इस वजह से ही उनकी खूब चर्चा हो रही है। हालांकि उनके आलोचक उन पर तरह-तरह के वार भी कर रहे हैं।

वेलेंटाइन डे पर हुआ था वीडियो वायरल
आपको बता दें कि इसी साल वेलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले प्रिया प्रकाश वॉरियर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो आंख मारती हुई नजर आई थी, इस वीडियो की वजह से प्रिया रातों-रात स्टार बन गई थी। ये वीडियो एक फिल्म का हिस्सा था। वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें विज्ञापन जगत से कई लुभावने ऑफर भी मिले।

प्रिया से राहुल की तुलना
जैसे ही राहुल गांधी के आंख मारने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग उनकी तुलना प्रिया से करने लगे। एक यूजर ने तुरंत ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम को गले लगाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष आंख मार रहे हैं। वहीं एक और यूजर ने सवाल पूछते हुए कहा कि बताईये कौन बेहतर है राहुल या प्रिया । सोशल मीडिया पर पोल भी किया जा रहा है कि आखिर दोनों में से बेहतर कौन है।

तेजस्वी यादव ने भी किया ट्वीट
राहुल गांधी के आंख मारने वाले ट्वीट को लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भी री-ट्वीट किया है। उन्होने ट्विटर पर लिखा है, क्या बात है, वहीं निशाना लगाओ, जहां उन्हें सबसे ज्यादा चोट लगे। आपको बता दें कि इन दिनों राहुल और तेजस्वी की दोस्ती के खूब चर्चे हैं।

यूजर ले रहे चुटकी
वहीं कुछ यूजर राहुल गांधी के इस तरह आंख मारने पर चुटकी भी ले रहे हैं। एक ने लिखा है राहुल गांधी प्रिया प्रकाश से बेहतर आंख मार सकती है, मुन्ना भाई से अच्छा गले लगा सकते हैं, लगता है कि जल्द ही उन्हें ऑस्कर मिलने वाला है। सोशल मीडिया पर तेजी से ये ट्वीट वायरल हो रहा है।