आंखों से दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो वायरल, आपने देखा क्‍या ?

प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, अगर आपने नहीं देखा तो है लीजिए आर्टिकल को नीचे स्‍क्रोल करें और वीडियो देखें ।

New Delhi, Delhi, 21 : प्रिया प्रकाश तो याद ही होगी आपको, अरे वही अपनी आंखों से पूरे देश को दीवाना बनानी वाली । कॉलेज कैंपस की यादें ताजा करने वाली प्रिया का एक और वीडियो वायरल हो रहा है । ये वीडियो उनके फेन पेज पर डाला गया है । वेल इसे आए हुए कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन व्‍यूज की संख्‍या कुछ नहीं बहुत ही ज्‍यादा हो चुकी है । प्रिया की फिल्‍म जून महीने में रिलीज होनी है, उससे पहले फिल्‍म की पब्लिसिटी के लिए फिल्‍म के लीड स्‍टार एक सिंगिंग शो में पहुंचे थे ।

को एक्‍टर के साथ वीडियो वायरल
प्रिया की फिल्‍म ओरु अदार लव के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जारी है फिल्‍म इसी साल जून महीने में रिलीज होनी है । उससे पहले फिल्‍म के सितारे फिल्‍म के प्रमोशन में जुट गए हैं । अपने को एकटर रोशन अब्‍दुल के साथ प्रिया प्रकाश एक सिंगिंग रिएलिटी शो में पहुंची थी । यहां उन्‍होने अपनी आंखों का वही जादू एक बार फिर बिखेरा । ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

गाने का वीडियो भी वायरल
प्रिया प्रकाश एक्‍टर होने के साथ सिंगर भी काफी अच्‍छी हैं, अब शो सिंगिंग का था तो वो भला गाती कैसे नहीं । प्रिया ने इस शो में गाकर भी सुनाया । उनकी मीठी आवाज के जजेस भी दीवाने हो गए । प्रिया प्रकाश वरियर एक मल्‍टी टैलेंटेड एक्‍ट्रेस हैं, जो अपनी अदाओं के साथ अपनी मीठी सिंगिंग से भी सबको अपनी ओर अट्रैक्‍ट कर लेती हैं ।

बॉलीवुड डेब्‍यू अभी नहीं
पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रिया प्रकाश रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्‍म सिंबा में काम करने वाली हैं, उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए सेलेक्‍ट कर लिया गया । लेकिन ये खबर कोरी अफवाह निकली । प्रिया को अभी किसी भी बॉलीवुड फिल्‍म के लिए साइन नहीं किया गया है । सिम्‍बा में बतौर लीड एक्‍ट्रेस सारा अली खान को लिया गया है जिसकी अनाउंसमेंट करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल पर की ।

ओरू अदार लव
प्रिया प्रकाश वरियर की मलयाली फिलम ओरू अदार लव जिसका कि टीजर ही काफी फेमस हो चुका है, ये फिलम पहले मार्च में होनी थी लेकिन अब ये फिल्‍म जून में रिलीज होगी । इस फिल्‍म में प्रिया एक स्‍कूल गर्ल के किरदार में हैं । स्‍कूल कैंपस में होने वाली मीठी-मीठी शरारतें ही इस फिल्‍म की पहचान बन गई हैं । इस फिल्‍म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है ।

नेशनल क्रश बनीं प्रिया
प्रिया प्रकाश के पहले वीडियो ने जिस कदर तूफान मचाया उन्‍हें नेशनल क्रश कहकर भी पुकारा जाने लगा । प्रिया के मुताबिक उन्‍हें एक्टिंग और सिंगिंग का बचपन से ही शौक रहा है । उन्‍होने इसके लिए क्‍लासिकल म्‍यूजिक की ट्रेनिंग भी ली है । वो अच्‍छा गाती भी हैं और एक्टिंग स्किल्‍स भी उनकी फिल्‍म के जरिए लोगों के सामने होंगे ।

अभी सिर्फ 18 साल की हैं प्रिया
18 साल की प्रिया फिलहाल बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं। प्रिया का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वों फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’  का गाना चन्ना मेरेया गाती दिख रही थी । बिना किसी शक के ये बात कही जा सकती हे कि प्रिया बॉलीवुड में भी अपना नाम कमाने में कामयाब हो जाएंगी । वो टैलेंटेड भी हैं और खूबसूरत भी, उनकी सक्‍सेस यूं ही उन्‍हें लोगों का फेवरेट बनाए रखेगी ।
https://www.instagram.com/p/BgGA8hXnEWG/?taken-by=priya.p.varrier360