प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस का उड़ाया मजाक, तलाक की खबरों के बीच बोली ‘वो 10 साल छोटा…’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अलग हो रहे हैं, वैसे ये खबर सिर्फ अफवह ही निकली । फिल्‍हाल दोनों का रोस्‍ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Nov 24: प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस का पूरी दुनिया के सामने मजाक उड़ाया है । निक ही नहीं बल्कि उनके परिवार की जमकर खिल्ली उड़ाई । अरे अरे परेशान मत होइए हमारी देसी गर्ल ने ये बदतमीजी नेटफिलक्‍स के एक रोस्‍ट शो में की है । जिसमें जोनस ब्रदर आए ही फैमिली रोस्‍ट के लिए थे । कई दूसरे सेलेग्‍ब्‍स के साथ प्रियंका ने भी हाथ साफ किया और पति की खूब टांग खींची ।

शेयर किया वीडियो
प्र‍ियंका चोपड़ा ने इस शो का एक छोटा सा क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । जिसमें वो कह रही हैं, ‘आज मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहां मैं अपने पति निक जोनस को रोस्ट करूंगी और उनके भाईयों को भी जिनका नाम मैं कभी याद नहीं कर पाउंगी। मैं भारत से हूं जहां संस्कृति, संगीत और मनोरंजन का भंडार है इसल‍लिए जोनस ब्रदर्स वहां अपनी पकड़ नहीं बना पाए।’

10 साल का एज गैप है …
प्रियंका ने अपने और निक के बारे में कुछ मजेदार बातें बताते हुए कहा कि – ‘निक और मेरे बीच 10 साल का एज डिफरेंस है, और 90 के दशक के कई पॉप कल्चर रिफरेंस हैं जो वो नहीं समझता है और मुझे उसे समझाना पड़ता है ।  जो कि ठीक है क्योंकि हम एक दूसरे को कुछ बातें सिखाते हैं । उसने मुझे टिकटॉक चलाना सिखाया और मैंने उसे दिखाया कि एक कामयाब एक्ट‍िंग करियर कैसा होता है।’ इसके बाद प्रियंका माइक ड्रॉप कर देती हैं ।

भाई ने भी उड़ाया निक का मजाक
शो में निक का मजाक उनकी पत्‍नी ने ही नहीं बल्कि निक के भाई जो और केविन ने भी उड़ाया । दरअसल ये शो ही जोनस ब्रदर फैमिली रोस्‍ट था, जिसका मकसद दर्शकों को हंसाना था । शो में स्‍टेज पर कई सेलेब गेस्‍ट ऐसा करने के लिए आए थे । सिंगर जॉन लेजेन्‍ड ने उनकी तुलना बीटल्‍स से करते हुए कहा कि वो कितना भी कोशिश कर लेंलेकिन वो इस जिंदगी में कभी बीटल्‍स नहीं बन पाएंगे । नेटफिलक्‍स पर ये शो धुंआधार नंबर वन पर ट्रेड कर रहा है ।

https://www.instagram.com/p/CWoyqWIr9-u/