जबरदस्ती करने के नीयत से घर में घुसा था पुलिसवाला, महिला ने पेड़ से बांध कर दी धुनाई

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना प्रभारी मुख्तियार सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और होम गार्ड के जवान को छुड़ाया।

New Delhi, Jul 17 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंजाब पुलिस के कर्मचारी को पेड़ से बांधकर पीटा जा रहा है। आपको बता दें कि ये वीडियो बीते सोमवार का है। दरअसल सोमवार शाम करीब 6 बजे उस समय खलबली मच गई, जब एक महिला ने अपने घर में कोटकपुरा सदर थाने में तैनात पंजाब होमगार्ड के हवलदार इकबाल सिंह को पेड़ से बांधकर पीटना शुरु कर दिया, इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया।

महिला का क्या है आरोप ?
महिला का आरोप है कि पुलिस कर्मी ने उसके साथ जबरदस्ती करने के नीयत से उसके घर के भीतर दाखिल हुआ, उसने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी की, जिसके बाद महिला ने उसकी पिटाई करनी शुरु कर दी। फिर होम गार्ड के जवान को पेड़ से बांधा और पिटाई की। महिला ने होम गार्ड पर सिर पर वार करने का भी आरोप लगाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

होम गार्ड के जवान का क्या कहना है ?
वहीं दूसरी ओर हवलदार इकबाल सिंह का कहना है कि उसने एक दुकानदार से इस महिला को कपड़े धोने की मशीन दिलवाई थी, अब ये महिला उस दुकानदार को पैसे नहीं दे रही है, आज जब मैं उसी पैसे की तगादा करने आया, तो इस महिला ने मुझे जबरदस्ती घऱ के भीतर खींच लिया, फिर पेड़ से बांधकर पीटना शुरु कर दिया।

होम गार्ड को छुड़ाया
सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना प्रभारी मुख्तियार सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और होम गार्ड के जवान को छुड़ाया। सदर थाना प्रभारी ने बताया किMP Police3 जब वो मौके पर पहुंचे, तो होम गार्ड घायल अवस्था में पेड़ से बंधा हुआ था, उसे गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां उसका इलाज जारी है। साथ ही पुलिस ने महिला को भी उसी अस्पताल में इलाज के लिये भेजा है।

दोनों एक-दूसरे पर लगा रहे आरोप
महिला और होम गार्ड दोनों पुलिस के सामने भी एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे, महिला का कहना है कि आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, तो होम गार्ड महिला पर कुछ और ही आरोप लगा रहे हैं। लोग तमाशबीन होकर सबकुछ देखते रहे। महिला और होम गार्ड दोनों को चोट आई है, इसलिये पुलिस ने दोनों को इलाज करवाने के लिये अस्पताल भेज दिया।

जांच के बाद कार्रवाई
मामले में डीएसपी कोटकपुरा मनिंगर बीर सिंह ने कहा कि वर्दीधारी पुलिस कर्मी को पेड़ से बांधकर पीटना और उसका वीडियो बनाकर वायरल करना अपराध है। इसके लिये फरीदकोट सदर थाना मामला दर्ज करने जा रहा है, जांच के बाद अगर पुलिस कर्मी दोषी पाया जाएगा, तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।