गुरमीत राम रहीम के बाद राधे मां की भी फिल्म आ रही है, ट्रेलर रिलीज, कृपया ना देखें

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
राधे मां पर लोग सोशल मीडिया पर निशाना साध रहे हैं, लोगों का कहना है कि राह दे मां का जो ट्रेलर रिलीज किया गया है, उसका कंटेंट आपत्तिजनक है।

New Delhi, Aug 22 : स्वयं को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां फिर से एक बार सुर्खियों में हैं, उनकी आने वाली वेब सीरीज ‘राह दे मां’ का ट्रेलर लांच हो चुका है, ये ट्रेलर लांच होते ही विवादों में आ गया है। दावा किया जा रहा था कि इस वेब सीरीज में राधे मां भटके हुए लोगों को राह दिखाएंगी, लेकिन शो का ट्रेलर जो सामने आया है, उसके बाद लोग सोशल मीडिया के जरिये राधे मां पर निशाना साध रहे हैं।

अश्लील कंटेंट परोसने का आरोप
राधे मां पर लोग सोशल मीडिया पर निशाना साध रहे हैं, लोगों का कहना है कि राह दे मां का जो ट्रेलर रिलीज किया गया है, उसका कंटेंट एडल्ट है, उसमें ना सिर्फ कई आपत्तिजनक सीन हैं, बल्कि कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया गया है। करीब 2 मिनट के इस वीडियो में खुद राधे मां भी नजर आ रही है, वो अपने भक्तों को जीवन में कैसे सफल हो सकते हैं, इसका ज्ञान देती हुई नजर आ रही हैं।

आपत्तिजनक है ट्रेलर
इस ट्रेलर के शुरुआत में ही दो लड़कियां एक-दूसरे को किस करती हुई नजर आ रही हैं, इसके साथ ही वीडियो में दो लड़कों के बीच भी नजदीकियां दिखाई गई है। पूरे ट्रेलर में कई बार कभी लड़के, तो कभी लड़कियों को कपड़े उतारते हुए दिखाया गया है, इस ट्रेलर के लांच होने के बाद लोग सवाल उठा रहे हैं, सोशल मीडिया के जरिये अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

ट्रोल हुई राधे मां
वेब सीरीज के ट्रेलर लांच होने के दौरान प्रचारित किया गया था कि इसके जरिये राधे मां के जीवन को जानने का मौका मिलेगा, लेकिन जब ट्रेलर लांच हुआ, तो उसमें कुछ और ही था। इस ट्रेलर के लांच होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने राधे मां को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोग पूछ रहे हैं कि ये कैसी मां है, कुछ लोग तो उनकी तुलना बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम से कर रहे हैं।

वायरल हो रहा ट्रेलर
‘राह दे मां’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक 1 लाख 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, लोग वीडियो देखने के बाद राधे मां पर निशाना साधते हैं, कुछ लोगों का कहना है कि संत होने का दावा करने वाली राधे मां ये क्या कर रही है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….