गोवा में मंगेतर साथ छुट्टियां मना रहे हैं राहुल चाहर, पोस्ट की दिल छू लेने वाली तस्वीर

rahul chahar 4

ईशानी आईपीएल 2020 में राहुल चाहर के साथ यूएई भी गई थी, इसके साथ ही इस सीजन में भी मुंबई इंडियंस की टीम के साथ बायो-बबल में मौजूद थीं।

New Delhi, May 16 : मुंबई इंडियंस के स्टार लेग स्पिनर राहुल चाहर इन दिनों अपनी मंगेतर ईशानी के साथ मस्ती कर रहे हैं, राहुल चाहर और ईशानी ने दिसंबर 2019 में सगाई की थी, चाहर सोशल मीडिया पर अकसर अपनी पार्टनर के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं, जो आये दिन इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।

यूएई भी गई थी
ईशानी आईपीएल 2020 में राहुल चाहर के साथ यूएई भी गई थी, इसके साथ ही इस सीजन में भी मुंबई इंडियंस की टीम के साथ बायो-बबल में मौजूद थीं, इस सीजन में राहुल ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 7 मैचों में 11 विकेट अपने नाम किये थे।

गोवा चले गये
आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद राहुल चाहर अपनी मंगेतर ईशानी के साथ गोवा चले गये हैं, शुक्रवार को चाहर ने ईशानी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की, दोनों कैमरे की ओर देख रहे हैं और ईशानी ने चाहर के कंधे पर सिर रखा है।

2017 में डेब्यू
आपको बता दें कि राहुल चाहर ने 2017 में आईपीएल डेब्यू किया था, इस लेग स्पिनर ने 38 मैचों में अब तक 41 विकेट अपने नाम किया है, फिलहाल ये खिलाड़ी ब्रेक पर है, क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में उन्हें नहीं चुना गया है।