पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, देश जो सुनना चाहता है, उस पर कभी कुछ नहीं बोलते

राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश में मोदी जी जब विपक्ष में थे, तो पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमत पर खूब बोलते थे, लेकिन अब एक शब्द नहीं बोल रहे।

New Delhi, Sep 10 : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों और राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर आज पीएम नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोला है, उन्होने कहा कि साल 2019 में विपक्षी दलकर मिलकर बीजेपी को हराएंगे, इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने ये भी आरोप लगाया कि पीएम ने पिछले साढे चार सालों में भारत के लोगों को आपस में लड़ाने का काम किया है।

पीएम पर राहुल का वार
दिल्ली में राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में नरेन्द्र मोदी ने पीएम बनने से पहले महिलाओं की सुरक्षा के साथ-साथ किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया था। जनता ने उन पर भरोसा कर उनकी सरकार बनवाई, अब लोगों को एहसास हो गया, कि उन्होने साढे चार साल में क्या किया है, पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान पर पहुंच रही है, लेकिन सरकार कुछ भी नहीं कर रही है।

आपस में लड़वाया
कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी सही कहते हैं, उन्होने जो साढे चार साल में किया, वो देश में 70 साल में नहीं हुआ, अब लोगों को पता चल रहा है कि उन्होने पिछले साढे चार साल में लोगों को आपस में लड़वाया, एक राज्य को दूसरे राज्य से लड़वाया, जाति -जाति लड़वाया। कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि देश में महिलाओं पर अत्याचार होते रहे, लेकिन पीएम खामोश रहे।

एक शब्द नहीं बोल रहे
राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश में मोदी जी जब विपक्ष में थे, तो पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमत पर खूब बोलते थे, लेकिन अब एक शब्द नहीं बोल रहे। कांग्रेस सुप्रीमो के अनुसार राफेल के सवाल पर प्रधानमंत्री खामोश हो जाते हैं, उन्होने एक उद्योगपति मित्र को 45 हजार करोड़ रुपये दे दिये, ये देश की आम जनता का पैसा है। साथ ही नोटबंदी का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि नोटबंदी के नाम पर अपने मित्रों का काला धन सफेद करवाया, फिर गब्बर सिंह टैक्स लगा दिया, जिससे छोटे और मंझोले उद्योग बर्बाद हो गये।

सब मिलकर बीजेपी को हराएंगे
कांग्रेस अध्यक्ष ने सत्ताधारी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज बंद में शामिल सभी पार्टी मिलकर मोदी को हराएंगे, सब मिलकर बीजेपी को हराने का काम करेंगे, इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष की अगुवाई में कई नेताओं ने राजघाट से रामलीला मैदान तक मार्च किया। आपको बता दें कि के देश में बढती पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में लगातार हो रही बढोत्तरी के खिलाफ कांग्रेस ने भारत बंद बुलाया है।