1 किलो संतरा और 6 केले के पैसे मांगे, तो राजा भैया ने तान दी पिस्टल, खुद सुनाया किस्सा

Raja bhaiya

राजा भैया ने इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा कि किसी पर भी कुछ भी मुकदमा करवा देना आसान काम है, मुझे पर जिस तरह के आरोप लगे, वो राजनीति से प्रेरित थे।

New Delhi, Feb 01 : रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, वो 1993 से लगातार कुंडा सीट से विधायक हैं, राजा भैया को लोग बाहुबली की संज्ञा देते हैं, लेकिन कुंडा विधायक को इस शब्द से आपत्ति है, वो कहते हैं कि मैं कोई बाहुबली नहीं हूं, राजा भैया के मुताबिक उनके विरोधियों ने उनकी ऐसी छवि बना दी है।

फर्जी मुकदमे
राजा भैया ने हाल ही में द लल्लनटॉप को दिये एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके ऊपर कई तरह के फर्जी मुकदमे दर्ज थे, राजा भैया के अनुसार इन मुकदमों के कारण उनकी छवि एक बाहुबली की बन गई है, हालांकि वो इन मुकदमों से बरी हो चुके हैं।

फल वाले ने दर्ज कराया मुकदमा
ऐसा ही एक केस का जिक्र करते हुए राजा भैया ने बताया कि उन पर एक फल वाले ने मुकदमा दर्ज कराया था, एफआईआर में लिखा है, मैं अपने पिताजी के साथ जा रहा था, पिताजी ने कहा बेटा फल खाना है। हम फल वाले के यहां पहुंचे, हमने एक किलो संतरा और आधा दर्जन केला लिया, जैसे फलवाले ने पैसा मांगा, हमने तुरंत अपना पिस्टल निकालकर उससे कहा, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझसे पैसे मांगने की। अब तुमको अपनी जान गंवानी पड़ेगी, ऐसा तहरीर में लिखा गया है।

राजनीति से प्रेरित मुकदमे
राजा भैया ने इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा कि किसी पर भी कुछ भी मुकदमा करवा देना आसान काम है, मुझे पर जिस तरह के आरोप लगे, वो राजनीति से प्रेरित थे, उन्होने ये भी बताया कि मायावती से मतभेद की वजह से भी उन पर कई मुकदमे लगे।

https://youtu.be/5yWAHm0LyM8