राजस्‍थान रॉयल्‍स के स्टार क्रिकेटर ने की शादी, एंटरप्रेन्‍योर हैं पत्‍नी

शादियों के सीजन में एक और क्रिकेटर क्‍लीन बोल्‍ड हो गया है । राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर श्रेयस गोपाल शादी के बंधन में बंध गए हैं ।

New Delhi, Nov 26: राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम के स्‍टार क्रिकेटर श्रेयस गोपाल ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव के साथ सात फेरे लिए हैं । श्रेयस और निकिता ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं । श्रेयस ने तस्‍व्‍ीर के साथ कैप्‍शन में लिखा है, ‘24.11.2021 । इसके साथ ही गोपाल ने हैशटैग में ‘निकी ने हां कह दिया’  भी लिखा है । श्रेयस की पत्‍नी एंटरप्रेन्‍योर हैं ।

ये करती हैं निकिता शिव
श्रेयस गोपाल की पत्‍नी निकिथा शिव द माना नेटवर्क की फाउंडर एवं सीईओ हैं । इसके अलावा वह Bar Episodes की भी फाउंडर हैं । निकिथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्‍वीरें इस बात का सबूत हैं कि उन्हें घूमना-फिरना काफी पसंद है । निकिता ने भी श्रेयस के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

श्रेयस गोपाल का क्रिकेट कार्ड
बात करें श्रेयस गोपाल की तो उन्‍होंने अबतक 64 फर्स्ट क्लास, 47 लिस्ट-ए एवं 82 टी20 मैचों में हिस्‍सा लिया है । फर्स्ट क्लास मैचों में गोपाल ने 34.28 की औसत से 2674 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक और 11 अर्धशतक हैं ।  इस दौरान उन्होंने 28.08 की एवरेज से 191 रन भी बनाए । लिस्ट-ए मुकाबलों में गोपाल ने 434 रन बनाने के अलावा 77 विकेट चटकाए, जबकि टी20 मैचों में गोपाल के नाम 91 रन बनाने के अलावा 380 रन दर्ज हैं । श्रेयस गोपाल आईपीएल के 14वें सीजन में भी राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलते हुए नजर आए थे । उन्होंने महज तीन मुकाबलों में भाग लिया था ।

मुंबई का भी हिस्‍सा रह चुके हैं श्रेयस
श्रेयस गोपाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं । गोपाल ने अबतक आईपीएल में 48 मुकाबलों में भाग लिया है, इस दौरान उन्होंने 26 की औसत से 48 विकेट चटकाए हैं । उनका बेस्ट गेंदबाजी प्रदर्शन 16 रन देकर चार विकेट रहा है । शानदार रिकॉर्ड होने के बावजूद गोपाल को अबतक भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है । अगले साल के आईपीएल में 10 टीमें भाग लेने जा रही हैं, जिसके लिए मेगा ऑक्शन दिसंबर या जनवरी में आयोजित किया जा सकता है । श्रेयस गोपाल के भी नीलामी में जाने की संभावना है ।