राजस्थान के लिये अमित शाह ने रचा चक्रव्यूह, आखिरी मौके पर ब्रह्मास्त्र चलाने की तैयारी

राजस्थान को जीतने के लिये अमित शाह ने अपने पत्ते खोलने शुरु कर दिये हैं, उन्होने अपने ब्रह्मास्त्र को चलाने की तैयारी कर ली है।

New Delhi, Nov 10 : राजस्थान विधानसभा चुनाव में इस बार कांटे की टक्कर बताया जा रहा है, कांग्रेस तो जीत के सपने देखने लगी है। कांग्रेस सूत्र खुलकर दावा कर रहे हैं कि वो राजस्थान में बीजेपी से आगे हैं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान बचाने के लिये चक्रव्यूह की रचना कर दी है, जिसे भेदने के लिये कांग्रेस को खास रणनीति बनानी होगी।

अमित शाह ने खोले पत्ते
राजस्थान को जीतने के लिये अमित शाह ने अपने पत्ते खोलने शुरु कर दिये हैं, उन्होने अपने ब्रह्मास्त्र को चलाने की तैयारी कर ली है। सूत्रों के अनुसार राजस्थान में पीएम मोदी करीब दर्जन भर रैलियां करेंगे। बीजेपी को भरोसा है कि पीएम मोदी की रैली के बाद परिस्थितियां बदल जाएगी, राजस्थान में सीएम वसुंधरा राजे पहले से ही विकास यात्रा कर रही है, अब मोदी की रैली के बाद उसे और गति मिलेगी, जिसके बीजेपी के पक्ष में माहौल बन सकता है।

पीएम मोदी की रैली
मालूम हो कि बीजेपी ने पीएम मोदी की रैलियों की तारीख और जगह भी तय कर दी है, हालांकि ये अभी तक सिर्फ 5 रैलियों की तारीख और स्थान तय किया गया है, इसके अलावा कुछ और रैली का भी जल्द ही ऐलान किया जाएगा, पीएम मोदी से बीजेपी को काफी उम्मीदें है। पीएम अलवर में 23 नवंबर को पहली रैली करेंगे, फिर 26 नवंबर को जयपुर और भीलवाड़ा पहुंचेंगे, इसके बाद 27 नवंबर को नागौर और कोटा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मोदी के अलावा योगी भी उतरेंगे मैदान में
पीएम मोदी को बीजेपी चुनावी हथियार के रुप में राजस्थान में उतारना चाह रही है, इनके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी बीजेपी इस्तेमाल करने की तैयारी में हैं, राजस्थान में काफी संख्या में लोग गोरखपुर मठ में आस्था रखते हैं, ऐसे में योगी आदित्यनाथ के जरिये ऐसे वोटरों को अपने पाले में खींचने की तैयारी की जा रही है। बीजेपी ने सीएम की दो दर्जन से भी ज्यादा रैलियां और जनसभाएं आयोजित करने की तैयारी में हैं।

कई विधायकों के कट सकते हैं टिकट
बीजेपी में टिकट को लेकर भी माथापच्ची जारी है, वोटरों को उम्मीदवारों के सहारे भी लुभाने की कोशिश की जा सकती है, ऐसा माना जा रहा है कि कई सीटिंग विधायकों के टिकट इस बार कट सकते हैं, नये चेहरों को बीजेपी चुनावी मैदान में उतारने की कोशिश में हैं, हालांकि जिन विधायकों के टिकट कटेंगे, वो हंगामा मचा सकते हैं, इसके लिये वरिष्ठ नेताओं को स्थिति संभालने के संकेत दिये गये हैं। अमित शाह ने बीजेपी को जीत दिलाने के लिये चक्रव्यूह की रचना कर ली है।