पीएम मोदी को मिला साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का साथ, कहा कॉन्सेप्ट अच्छा है

रजनीकांत चेन्नई के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, उन्होने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन काफी बढिया और अच्छा कॉन्सेप्ट है।

New Delhi, Jul 15 : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और हाल ही में राजनीति में एंट्री करने की बात कहने वाले मोदी सरकार के वन नेशन, वन इलेक्शन मुहिम का समर्थन किया है। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार ने कहा कि मैं वन नेशन, वन इलेक्शन का समर्थन करता हूं। इससे पैसे और समय दोनों की बचत होगी। आपको बता दें कि रजनीकांत चेन्नई के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, उन्होने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन काफी बढिया और अच्छा कॉन्सेप्ट है।

समय और पैसे की बचत
रजनीकांत ने कहा कि इससे समय और पैसे की पूरी तरह से बचत होगी, इस मसले पर सभी पार्टियों को साथ मिलकर काम करना चाहिये, और एक-दूसरे को सहयोग करना चाहिये। देश के विकास की बात करते हुए सुपरस्टार ने कहा कि इसके लिये 8वे लेन जैसी परियोजनाएं आवश्यक हैं, उन्होने ये भी कहा कि अन्य राज्यों की तुलना में तमिलनाडु का एजुकेशन सिस्टम काफी बेहतर है।

मोदी ने की थी पहल
आपको बता दें कि वन नेशन वन इलेक्शन की अवधारणा को लेकर मोदी सरकार काफी प्रतिबद्ध नजर आती रही है, मोदी सरकार और खुद पीएम भी चाहते हैं, Modi Foodकि देश में एक साथ ही लोकसभा और विधानसभा के चुनाव हो, ताकि इसकी वजह से पैसे और समय की बचत हो। इसके लिये उन्होने कई बार लोगों और राजनीतिक पार्टियों से अपील भी की है।

लड़ेंगे विधानसभा चुनाव
मालूम हो कि रजनीकांत ने अपने जन्मदिन के मौके पर ऐलान किया था, कि वो राजनीति में एंट्री लेंगे, उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों से सीधे ही प्रस्ताव थे, हालांकि उन्होने सबके प्रस्ताव को अभी तक होल्ड कर रखा है। साल 2019 लोकसभा आम चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होने कहा कि आम चुनाव लड़ने पर बाद में फैसला लिया जाएगा, इससे पहले रजनीकांत ने कहा था कि वो अगला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

अमित शाह के सवाल को टाल गये
जब साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल पर प्रतिक्रिया मांगी गई, तो वो सवाल टाल गये। Amit Shahदरअसल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा था कि तमिलनाडु में भ्रष्टाचार काफी बढ गया है, इस पर उनसे प्रतिक्रिया देने को कहा गया, तो उन्होने कहा कि अमित शाह का नजरिया है, मीडिया को ये सवाल उनसे पूछना चाहिये।

रीजनल पार्टियों को नुकसान
पीएम मोदी के इस अपील पर राजद सुप्रीम लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि इससे क्षेत्रीय दलों को नुकसान होगा, क्योंकि लोकसभा और विधानसभा चुनाव अलग-अलग होने पर इनके मुद्दे अलग होते हैं, साथ ही लोग जिन मुद्दे के आधार पर वोट करते हैं, वो भी अलग होते हैं, लेकिन जब चुनाव एक साथ होंगे, तो कुछ मुद्दों के आधार पर लोग वोट करेंगे, इससे राष्ट्रीय पार्टियों को तो फायदा होगा, लेकिन क्षेत्रीय पार्टियों को नुकसान होगा।