मंत्री की इस तस्वीर ने जीत लिया लोगों का दिल, खुद खिलाड़ियों को खाना परोसने लगे खेल मंत्री

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ खुद निशानेबाजी के टॉप खिलाड़ी रह चुके हैं, उन्हें ओलंपिक में रजत मेडल मिला था।

New Delhi, Aug 27 : एशियाई खेलों में भारतीयों ने अब तक अपने देश के लिये सात गोल्ड मेडल जीत चुके हैं, इस समय मेडल टेबल में भारत 9वें नंबर पर नजर आ रहा है। हालांकि अभी बैडमिंटन समेत भारत को कुछ और खेलों में मेडल की उम्मीद है। जाहिर है कि अगर अभी और गोल्ड आएंगे, तो भारत भी मेडल तालिका में ऊपर चढेगा। मालूम हो कि इस टूर्नामेंट में भारत ने चौंकाते हुए कई खेलों में पहली बार गोल्ड मेडल हासिल किये हैं।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ इंडोनेशिया में हैं
भारतीय खिलाड़ियों की खूब तारीफ हो रही है, मेडल जीतने के साथ ही कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन्होने अपने खेल से दिल जीता है। मोदी सरकार में खेल मंत्री और ओलंपिक में पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ इन खिलाड़ियों का हौसला बढाने के लिये खुद इंडोनेशिया में हैं, अब सोशल मीडिया पर उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

खेल मंत्री ने जीता दिल
खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ खुद निशानेबाजी के टॉप खिलाड़ी रह चुके हैं, उन्हें ओलंपिक में रजत मेडल मिला था। लेकिन अब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसकी खूब सराहना हो रही है। इस तस्वीर में खेल मंत्री हाथ में ट्रे लिये हुए नजर आ रहे हैं, कहा जा रहा है कि जब खिलाड़ी और कोच खाना खा रहे थे, तभी उन्होने अपने हाथों को खिलाड़ियों को खाना परोसा।

लोग कर रहे तारीफ
मोदी सरकार के मंत्री की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, कोई इसे न्यू इंडिया का मंत्री कह रहा है, तो कोई खेलमंत्री को इसके लिये धन्यवाद कह रहा है। ट्विटर पर एक यूजर ने इसके लिये उन्हें धन्यवाद कहते हुए लिखा है, कि एक स्पोर्ट्समैन को पता है कि दूसरे स्पोर्ट्समैन का सम्मान कैसे करना है, तो कोई इसे दिल को छू लेने वाली तस्वीर बता रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

खेलमंत्री ने जीता था रजत पदक
आपको बता दें कि राज्यवर्धन सिंह राठौड़ खुद टॉप क्लास के निशानेबाज रह चुके हैं, वो एथेंस ओलंपिक में देश के लिये रजत पदक जीत चुके हैं, उस दौर में वो ओलंपिक में ऐसा कारनामा करने वाले देश के पहले खिलाड़ी थे। मोदी सरकार में उन्हें खेल मंत्री का जिम्मा मिला है, जिसे अब तक वो बखूबी निभा रहे हैं।