योगी अच्छे आदमी, किसी भी राजनीतिक दल को समर्थन नहीं, राकेश टिकैत का बड़ा बयान

yogi tikait

इंटरव्यू में किसान नेता राकेश टिकैत से न्यूज एंकर ने पूछा कि यूपी में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में कौन जीत रहा है, जवाब में किसान नेता ने बीजेपी पर तंज कसा।

New Delhi, Jan 05 : यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है, ऐसे में सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लगी है, इससे इतर किसान नेता राकेश टिकैत को लेकर भी लगातार ये खबरें आ रही थी कि वो राजनीति में हाथ आजमा सकते हैं, लेकिन उन्होने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है, इसके साथ ही उन्होने ये भी साफ कहा कि वो किसी भी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे, इस सिलसिले में किसान नेता ने न्यूज चैनल न्यूज 24 को इंटरव्यू दिया है।

क्या कहा
इंटरव्यू में किसान नेता राकेश टिकैत से न्यूज एंकर ने पूछा कि यूपी में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में कौन जीत रहा है, जवाब में किसान नेता ने बीजेपी पर तंज कसा, rakesh tikait (2) उन्होने कहा इनको कोई वोट नहीं दे रहा है, जीतने का तो खैर पता नहीं, क्योंकि बेईमानी से जीता जा सकता है, ईमानदारी से तो जीतने वाले नहीं हैं ये।

अब कहां बेईमानी होती है
किसान नेता को बीच में ही टोकते हुए न्यूज एंकर ने कहा, अब कहां बेईमानी होती है, जवाब में किसान नेता ने कहा, ईवीएम से पहले जब पर्चे कैंसिल हो जाएंगे, तो वहां तो बेईमानी है ही, जिला पंचायत चुनाव में क्या हुआ था, वही कहावत है वोट कैसे मिलेगा, मेरी सरकार कैसे आएगी और मैं कैसे जीतूंगा, ये फॉर्मूला है, वोट मिलना चाहिये, चाहे वो कैसे भी मिले।

योगी को लेकर भी सवाल
राकेश टिकैत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, अगर ठीक से चुनाव हों, तो वोट इन्हें कम ही मिलेंगे, इससे अलग एंकर ने टिकैत से सीएम योगी को लेकर भी सवाल पूछा, क्या उनसे आपके रिश्ते सही नहीं हैं, जवाब में किसान नेता ने कहा एक सीएम के तौर पर उनसे हमारे रिश्ते सही रहे हैं। किसान नेता ने योगी के बारे में कहा, लेकिन जो उनके सलाहकार हैं, वो काम नहीं करते, इस पर एंकर ने कहा, योगी जी आपको सही आदमी लगते हैं, इस पर जवाब देते हुए उन्होने कहा आदमी सभी ठीक होते हैं, बस उनकी पॉलिसी ठीक नहीं होती है।