योगी प्रधानमंत्री बनेंगे, मोदी राष्ट्रपति, राकेश टिकैत का बड़ा बयान, इशारों में कही बड़ी बात

rakesh pm modi

राकेश टिकैत ने पंचायत चुनाव का उदाहरण देते हुए कहा कि बीजेपी जनता के वोट से नहीं जीतने जा रही है, लेकिन ये गड़बड़ी की कोशिश जरुर करेगी।

New Delhi, Jan 10 : तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 1 साल से ज्यादा समय तक चले किसान आंदोलन का सबसे बड़ा चेहरा रहे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत की यूपी चुनाव में कैसी भूमिका होगा, बीजेपी का विरोध करते हुए क्या वो किसी खास पार्टी को समर्थन देंगे, यूपी चुनाव को लेकर ये बड़ा सवाल बना हुआ है, हालांकि राकेश टिकैत साफ शब्दों में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं, लेकिन एक टीवी इंटरव्यू में उन्होने कहा कि जनता बीजेपी को वोट नहीं देने जा रही है, उन्होने इस दौरान तंज कसते हुए ये भी कहा कि मोदी जी अब राष्ट्रपति बनेंगे और योगी को प्रधानमंत्री बन जाना चाहिये।

चुनाव में गड़बड़ी कर सकती है बीजेपी
राकेश टिकैत ने पंचायत चुनाव का उदाहरण देते हुए कहा कि बीजेपी जनता के वोट से नहीं जीतने जा रही है, लेकिन ये गड़बड़ी की कोशिश जरुर करेगी, yogi tikait दूसरे दलों के उम्मीदवारों को सचेत करते हुए उन्होने कहा कि बीजेपी को कोई वोट नहीं दे रहा है, ये लोग बेईमानी करेंगे, हमने कहा है कि जो लोग चुनाव लड़ रहे हैं।

3-3 वकील रखना
उन्होने कहा, सचेत रहना, 3-3 वकील तैयार रखना, जब फॉर्म भरे जाएंगे, तो ये गड़बड़ करेंगे, पर्चे कैंसल करेंगे, ये हेरा-फेरी से भी जीतने की कोशिश करेंगे, rakesh tikait5 जनता की वोट से तो ये जीतेंगे नहीं। जब फॉर्म भरा जाता है, उसमें थोड़ा सा नाम गलत भर दो, हमने कहा तीन-तीन वकील कर लेना, कौन किसका पर्चा भरता है, ये भी इन्हें पता है, प्रस्तावक रास्ते से गायब हो जाता है।

योगी बनेंगे पीएम
राकेश टिकैत ने गन्ने की कीमत में वृद्धि को लेकर योगी सरकार को तीसरे नंबर पर बताते हुए कहा कि पहले नंबर पर मायावती रहीं, दूसरे पर अखिलेश हैं, ये पूछे जाने पर कि क्या योगी दोबारा सीएम बनेंगे, राकेश टिकैत ने कहा भाई प्रधानमंत्री बन जाने दो, क्यों प्रदेश में उलझाओ इनको, प्रधानमंत्री बनना चाहिये इनको, मोदी को तो बीच में जाना है, ये प्रधानमंत्री बीच में हटेंगे, इनको बनना है राष्ट्रपति, योगी जी बन जाएंगे प्रधानमंत्री, प्रदेश अपना खाली हो जाए, यहां कोई और देखेगा, ये पूछे जाने पर कि अभी तो कोविंद राष्ट्रपति हैं, तो टिकैत ने कहा ये कितने दिन हैं।