राखी सावंत ने पहन लिए बेहद टाइट कपड़े, कश्‍मीरा भी नहीं रहीं पीछे, कैमरे के सामने उतारी जैकेट

बिग बॉस 15 में आकर राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं, राखी का बोल्‍ड रूप वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 03: राखी सावंत का एक बार बोल्ड अंदाज देखने को मिला है । हाल ही में वो शमिता शेट्टी की पार्टी में पहुंचीं थीं और इस दौरान वो अपनी जैकेट कंधों से गिराकर पोज देती नजर आईं । राखी की टाइट ड्रेस में उनका ग्‍लैमरस और बोल्‍ड अंदाज सबके सामने आ गया । राखी का इतना टाइट आउटफिट देखकर लोग उनसे नजर ही नहीं हटा पा रहे थे । कैमरे के सामने तो राखी कुछ ज्‍यादा ही बोल्‍ड हो गईं और अपनी जैकेट ही उतार दी ।

राखी का ग्लैमरस अंदाज
‘बिग बॉस 15’ में राखी सावंत ने बतौर वाइल्‍ड कार्ड एंट्री ली थी । राखी अंत तक फाइनल की दौड़ में शामिल रहीं लेकिन शो के आखिरी हफ्ते से पहले एलिमिनेट हो गईं थी । लेकिन राखी ने इस बार भी एंटरटेनमेंट में कोई कसर नहीं छोड़ी । उन्‍होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया । राखी मीडिया की भी चहेती हैं, कैमरा देखते ही उनका एंटरटेनमेंट शुरू हो जाता है ।

कैमरे के सामने उतारी जैकेट
राखी ब्लू डेनिम कॉर्सेट टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आईं, इसके ऊपर राखी ने ब्लू डेनिम जैकेट कैरी की हुई थी । ब्लू शेड्स लगाकर राखी ने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ था । न्यूड मेकअप, ओपन हेयर में वो कमाल लग रहीं थीं । राखी को टक्‍कर देने वहां कश्‍मीरा शाह भी नजर आईं । पिंक टॉप में कश्‍मीरा ने भी कैमरे के सामने पोज देने में कोई कमी नहीं रखी ।

राखी और कश्‍मीरा का जलवा
कैमरे के सामने राखी और कश्‍मीरा ने फुल ऑन नौटंकी करके दिखाई । दोनों ने कैमरे के सामने जमकर बोल्‍डनेस दिखाई ।
पति से शिकायत
बिग बॉस से बाहर आने के बाद राखी पति रितेश के साथ भी नजर आई । पिछले दिनों वो पति को सरेआम लिपलॉक करते हुए देखी गई थीं । वहीं उन्‍होंने अपने पति की शिकायत भी केमरे के सामने की । दरअसल राखी के छूते ही रितेश शर्माने लगते हैं, जिसके बाद राखी कहती हैं कि ‘मैं जब भी इन्हें छूती हूं ये शरमाने लगते हैं. मैं इनकी इस हरकत से बहुत परेशान हो गई हूं.मुझे डाउट है हमारी सुहागरात होगी भी या नहीं।