पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे उनके हमशक्ल, पढिये कब रिलीज होगी फिल्म ?

ramchandran

रामचंद्रन ने बताया कि एक कन्नड़ चैनल पर मेरा इंटरव्यू देखने के बाद कुछ फिल्म निर्माता मेरे घर आये, उन्होने मुझसे फिल्म में मोदी जी का किरदार निभाने का आग्रह किया।

New Delhi, Apr 29 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हमशक्ल एम. पी. रामचंद्रन जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो पीएम नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाया है। मूल रुप से केरल के रहने वाले रामंचद्रन की तस्वीर साल 2017 में इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में वो हूबहू नरेन्द्र मोदी जैसे ही दिख रहे हैं। आपको बता दें कि 64 वर्षीय रामचंद्रन कन्नड़ फिल्म स्टेटमेंट 8/11 में नजर आएंगे।

तस्वीर हो गई थी वायरल
केरल के कन्नूर जिले के पय्यानूर के रहने वाले एम पी रामचंद्रन रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, modi-dope-lइसी दौरान एक कॉलेज छात्र ने उनकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अपलोड कर दी, यहीं से उनकी तस्वीर वायरल हो गई। तस्वीर के साथ उस छात्र ने कैप्शन में लिखा था पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी ।

सेलिब्रिटी बन गये
एमपी रामचंद्रन ने बताया कि तस्वीर वायरल होने के बाद न्यूज चैनल और अखबार के लोग उनसे संपर्क करने लगे। कई चैनल और अखबार वालों ने इंटरव्यू भी किया। Facebookरामचंद्रन ने कहा कि एकाएक तस्वीर वायरल होने की वजह से वो रातों-रात सेलिब्रिटी बन गये। लोग उन्हें मोदी मोदी कहकर बुलाने लगे।

फिल्म का ऑफर
आगे बोलते हुए रामचंद्रन ने बताया कि एक कन्नड़ चैनल पर मेरा इंटरव्यू देखने के बाद कुछ फिल्म निर्माता मेरे घर आये, modi4उन्होने मुझसे फिल्म में मोदी जी का किरदार निभाने का आग्रह किया, जिसे मैंने भी मान लिया। रामचंद्रन के अनुसार उन्होने पिछले साल सितंबर में ही फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

फिल्म को लेकर उत्साहित
रामचंद्रन इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, हालांकि वो कुछ ही दृश्यों में नजर आएंगे। लेकिन उनके अनुसार जो भी सीन उन्होने किये हैं, सभी अहम हैं। Narendra Modi5फिल्म में 8 नवंबर 2016 की रात का वो दृश्य भी है, जब प्रधानमंत्री ने देश को संबोधित करते हुए नोटबंदी की घोषणा की थी। इसकी वजह से देश के करोड़ों लोगों का जीवन प्रभावित हुआ था।

इसी महीने रिलीज होनी थी फिल्म
नोटबंदी पर आधारित ये फिल्म इसी महीने 27 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ तकनीकी कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज कुछ दिनों के लिये टाल दी गई है। Ramchandran1नई तारीख की घोषणा कुछ दिन बाद की जाएगी। आपको बता दें कि कम बजट वाली इस फिल्म का निर्देशन अप्पी शर्मा ने किया है।

कौन हैं रामचंद्रन ?
प्रधानमंत्री मोदी के हमशक्ल एम पी रामचंद्रन पिछले कई साल से मुंबई में स्टेनोग्राफर की नौकरी कर रहे थे। फिर वो खाड़ी देश चले गये थे। mp-ramchandran-to-understand-when-narendra-modi_144206फिलहाल अब रिटायर हो चुके हैं और कन्नूर के अपने घर में रह रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने की वजह से उन्हें सेलिब्रिटी जैसा अनुभव होने लगा है।