पद्मावत की स्क्रिप्ट पढ़ते ही डर गए थे रणवीर सिंह, इस वजह से किया खिलजी का रोल

पद्मावत को लेकर एक्टर रणवीर सिंह ने कुछ खास बातें बताई हैं। उनका कहना है कि उन्होंने जब पहली बार इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी थी, तो डर गए थे।

New Delhi, Jan 31: पद्मावत फिल्म, जो भी इसे देखकर आ रहा है वो रणवीर सिंह की एक्टिंग की दिल से तारीफ कर रहा है। इस फिल्म का असर ऐसा है कि चार राज्यों में रिलीज ना होने के बाद भी इस फिल्म ने अब तक 130 करोड़ की कमाई पार कर ली है। नॉर्थ अमेरिका में इस फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा है। वहां से अब तक ये फिल्म 31 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

रणवीर ने बताई खास बातें
अब रणवीर ने इस फिल्म को लेकर कुछ खास बातें मीडिया को बताई हैं। उनका कहना है कि उन्हें कलेक्शन को लेकर कोई फर्क नहीं पड़ता। उनका कहना है कि वो संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को लेकर काफी खुश हैं कि लोगों ने इस फिल्म को सराहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी फिल्म पर इतना पैसा लगाना बहुत बड़ा रिस्क होता है और भंसाली ने इसे कर दिखाया।

रिस्पॉन्स को देखकर खुश हैं
रणवीर का कहना है कि जब ये फिल्म इतनी कमाई कर रही है तो वो फिल्म औप फिल्म के निर्देशकों और टीम को लेकर खुश हैं। इस दौरान रणवीर ने अपने किरदार के बारे में भी कुछ खास बातें बताई हैं। उनका कहना है कि दर्शकों का जिस तरह से रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देखकर वो बेहद खुश हैं। ऐसे रिस्पॉन्स देखकर दिल को सुकून मिल रहा है।

खुद से बेहद खुश हूं-रणवीर
उनका कहना है कि सबसे ज्यादा वो खुद से खुश हैं। ऐसा क्यों ? इस बारे में भी उन्होंने कुछ खास बातें बताई हैं। उनका कहना है कि जब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पहली बार पढ़ी तो किसी भी हाल में फिल्म नहीं करना चाहते थे, क्योंकि वो इस किरदार काफी डर गए थे। उनका कहना है कि उन्हें डर लग रहा था कि इस किरदार को निभाते-निभाते उन्हें पागल होने का डर था।

मनोचिकित्सक के पास जाना पड़ा
दरअसल रणवीर पहले भी ये बात बता चुके हैं कि वो एक बार अलाउद्दीन खिलजी वाले जोन में चले गए थे। इस वजह से वो मनोचिकित्सक के पास गए थे। इस दौरान उन्होंने इस किरदार से बाहर निकलने की काफी कोशिश की थी। इसके बाद उन्होंने इस खिलजी जोन से निकलने के लिए अपनी मां से रोज बात करना शुरू किया और इसके बाद उन्हें राहत मिल सकी।

इस बात का डर था
उन्होंने कहा कि उन्हें डर था कि कहीं किरदार निभाते-निभाते वो पागल ना हो जाएं। उनका कहना था कि वो तैयार नहीं थे लेकिन इसके बाद संजय लीला भंसाली ने उन्हें काफी समझाया और कमिटमेंट कर दिया। रणवीर ने कहा कि उनके एक फिल्मी दोस्त हैं। उन्होंने फिल्म देखने के बाद रणवीर को मैसेज किया ‘मोगेंबो, गब्बर और खिलजी’। ये सबसे बड़ी खुशी का पल था।

संजय लीला भंसाली ने दिया हौसला
इससे पहले रणवीर को अमिताभ बच्चन की तरफ से भी इस फिल्म को लेकर तारीफ मिल चुकी है। रणवीर की एक्टिंग देखकर अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक बुके और खत भेजा। इसके बाद रणवीर ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिखा कि ‘मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।’ फिलहाल रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की जा रही है। देखना है कि आगे ये फिल्म क्या रिकॉर्ड तैयार करती है।