अनुष्का नहीं दे सकीं विराट कोहली को जो चैलेंज, कोच शास्त्री के कहने पर करना होगा उसे पूरा

Kohli Shastri

रवि शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा, कि अक्षय कुमार मुझे यकीन है कि कोई बॉल पैड (मैन) को चोट नहीं पहुंचाएगी, मैं विराट कोहली, गौतम सिंघानिया और लिएंडर पेस को पैडमैन चैलेंज देता हूं।

New Delhi, Feb 11 : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है, सैनिटरी नैपकिन को लेकर जागरुकता फैलाने वाली इस फिल्म को प्रमोट करने के लिये खिलाड़ी कुमार ने पैडमैन चैलेंज की शुरुआत की थी, जिसमें एक सेलिब्रिटी अपने हाथ में सेनेटरी नैपकिन लेकर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, साथ ही वो तीन लोगों को नॉमिनेट करते है, जो इस चुनौती को पूरा करेंगे, हाल ही में टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और उन्होने सोशल मीडिया पर सेनेटरी नैपकिन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की।

शास्त्री ने पूरा किया चैलेंज
टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पैडमैन चैलेंज पूरा करते हुए सैनेटरी नेपकिन हाथ में लिये अपनी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, ravi-shastriइस तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, जी हां, मेरे हाथ में ये पैड है, रॉकस्टार अक्षय को सपोर्ट करते ये काम करते और इस बारे में ओपन बातचीत ती शुरुआत करके खुशी हो रही है।

इन तीनों को किया नॉमिनेट
रवि शास्त्री ने चैलेंज को आगे बढाते हुए ट्विटर पर लिखा, कि अक्षय कुमार मुझे यकीन है कि कोई बॉल पैड (मैन) को चोट नहीं पहुंचाएगी, Virat Kohli fielding2मैं विराट कोहली, गौतम सिंघानिया और लिएंडर पेस को पैडमैन चैलेंज देता हूं। हालांकि विराट कोहली की ओर से अभी इस पर जबाव आना बाकी है।

अनुष्का ने भी किया चैलेंज पूरा
आपको बता दें कि विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहले ही इस चैलेंज को पूरा कर चुकी हैं, anushkaलेकिन उन्होने ये चैलेंज भारतीय टीम के कप्तान को नहीं दिया, इस चैलेंज को पूरा करने के बाद उन्होने इसे आगे बढाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, करण जौहर और टाइगर श्रॉफ को नॉमिनेट किया था।

इन सितारों ने भी एक्सेप्ट किया चैलेंज
रवि शास्त्री और अनुष्का के अलावा भारत की स्टार शटलर पी वी सिंधु भी पैडमैन चैलेंज को पूरा कर चुकी हैं, उन्हें बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ये चैलेंज दिया था। pv-sindhuपैड के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए सिंधु ने लिखा था कि थैंक्यू दीपिका पादुकोण, मुझे चुनौती देने के लिये, जी हां, मेरे हाथ में ये एक पैड है, पीरियड्स नॉर्मल होते हैं, बिल्कुल आम दिन की तरह।

पूर्व आईपीएल होस्ट ने दी हार्दिक पांड्या को चैलेंज
पी वी सिंधु के अलावा पूर्व आईपीएल होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने भी ये चैलेज स्वीकार किया, Shibaniउन्होने इस चुनौती को आगे बढाते हुए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को नॉमिनेट किया था, हालांकि पांड्या ने अभी तक इसे एक्सेप्ट करते हुए कोई तस्वीर शेयर नहीं की है।

कई स्टार्स शामिल
आपको बता दें कि पैडमैन चैलेंज के जरिये ये बताने की कोशिश की जा रही है कि पीरियड्स पर बात करना कोई शर्म की बात नहीं है, ये नैचुरल है, Napkin2बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान से लेकर आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स भी इस चैलेंज में शामिल हो चुके हैं, वो लोग भी अपनी पैड के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट
अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे ने पैडमैन में काम किया है, फिल्म को अच्छा खासा प्रमोशन मिल चुका है, आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म सस्ते और हाइजेनिक पैड्स बनाने की मशीन बनाने वाली अरुणाचलम मुरुगनाथम की कहानी पर आधारित है, फिल्म को दो दोनों में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है टीम इंडिया
मालूम हो कि विराट सेना इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, टेस्ट सीरीज में हारने के बाद टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी की है, Team India6शुरुआती तीन एकदिवसीय में मेजबान टीम को बुरी तरह से हराया है। विराट सेना के पास इतिहास रचने का मौका है, 26 साल से टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज नहीं जीत पाई है, अगर चौथे वनडे में टीम को जीत मिलती है, तो इतिहास बन जाएगा।