Live मैच में फिल्मी हो गये रविन्द्र जडेगा, बोले मैं झुकेगा नहीं, देखिये वीडियो

Jadeja

श्रीलंकाई पारी के 10वें ओवर में रविन्द्र जडेजा ने अनुभवी बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को ईशान किशन के हाथों स्टंप आउट कराया, चांदीमल ने आगे बढकर गेंद पर बड़ा हिट लगाने की कोशिश की।

New Delhi, Feb 25 : टीम इंडिया के अनुभवी ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने करीब ढाई महीने बाद श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच के जरिये मैदान पर वापसी कर ली है, जडेजा चोट की वजह से टीम से बाहर थे, बायें हाथ के ऑलराउंडर इस मुकाबले में थोड़े फिल्मी होते दिखे, दरअसल हुआ यूं कि जब इस भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी ने श्रीलंकाई बल्लेबाज को पवेलियन भेजा, तो उन्होने अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में उनके सिग्नेचर तरीके से हाथ को दाढी के नीचे फेरते नजर आये, जडेजा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

10वां ओवर
श्रीलंकाई पारी के 10वें ओवर में रविन्द्र जडेजा ने अनुभवी बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को ईशान किशन के हाथों स्टंप आउट कराया, चांदीमल ने आगे बढकर गेंद पर बड़ा हिट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद और बल्ले का संपर्क नहीं हुआ, गेंद सीधा विकेटकीपर ईशान किशन के दस्तानों में समा गई, इसके बाद ईशान ने बिना देर किये गिल्लियां बिखेर दी, विकेट मिलने के बाद तुरंत जडेजा ने पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाते दिखे। कमेंट्री कर रहे पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने मैं झुकेगा नहीं… बोलकर जडेजा के विकेट सेलिब्रेशन को और बढाने की कोशिश की, जडेजा ने अपने 4 ओवर के कोटे में 28 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

रील भी बना चुके हैं
इससे पहले भी जडेजा जब क्रिकेट से दूर थे, तो वो इस फिल्म के डॉयलॉग पर इंस्टाग्राम रील बना चुके हैं, जिस पर फैंस ने खूब कमेंट किये थे, मैच की बात करें, तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाये, जवाब में श्रीलंकाई टीम 6 विकेट पर 137 रन ही बना सकी, 62 रन से मुकाबला गंवा दिया, टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है, सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को धर्मशाला में खेला जाएगा।

ईशान और श्रेयस ने दिखाये तेवर
पहले टी-20 मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतकीय पारी खेली, इशान ने 56 गेंदों में 89 रन बनाये, जबकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे श्रेयस अय्यर ने 28 गेंदों में ताबड़तोड़ नाबाद 57 रन बनाये, कप्तान रोहित ने 32 गेंदों में 44 रन बनाये, ईशान किशन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।