विराट कोहली नहीं बल्कि विदेशी देवरों से मिला अनुष्का शर्मा को स्पेशल गिफ्ट, गदगद हुई ‘भाभी’

anushka stedium

इस खास दिन कप्तान विराट कोहली अनुष्का को जीत का तोहफा देना चाहते थे। हालांकि विराट इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके, बल्ले से उन्होने 32 रन बनाये।

New Delhi, May 02 : आईपीएल-11 के 31वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मुंबई इंडियंस को 14 रन से मात दी। आरसीबी के साथ-साथ कप्तान विराट कोहली के लिये भी ये जीत बहुत जरुरी थी। दरअसल 1 मई को विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा का जन्मदिन भी था। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने पति को चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंची थी, ऐसे में आरसीबी के खिलाड़ी अपनी भाभी को निराश कैसे कर सकते थे।

विदेशी खिलाड़ियों ने किया अच्छा प्रदर्शन
इस खास दिन कप्तान विराट कोहली अनुष्का को जीत का तोहफा देना चाहते थे। हालांकि विराट इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके, Virat Kohli RCB2बल्ले से उन्होने 32 रन बनाये। हालांकि आरसीबी की तरफ से खेल रहे चार विदेशी देवरों ने अपने कप्तान की लाज रख ली। उन्होने मैच में दमदार प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से आरसीबी ये मैच जीतने में सफल रही।

इन खिलाड़ियों को मिला था मौका
आपको बता दें कि आईपीएल-11 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, इसी वजह से कप्तान विराट कोहली लगातार अपनी रणनीति बदल रहे हैं, RCB1इस मुकाबले में चार विदेशी खिलाड़ियों में क्विंटन डीकॉक, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टिम साउदी और ब्रेंडन मैक्कलम को मौका दिया गया था, इन चारों खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से टीम जीत हासिल कर सकी।

विकेट के पीछे डिकॉक का अच्छा प्रदर्शन
सलामी बल्लेबाज के रुप में क्विंटन डीकॉक ने सिर्फ 7 रन बनाये, लेकिन विकेट के पीछे उन्होने अच्छा योगदान दिया। उन्होने दो शानदार कैच लपके, quinton_de_kock_जिसमें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का भी विकेट शामिल था। अंपायर ने डिकॉक की अपील को खारिज कर दी थी, जिसके बाद वो कप्तान के पास गये और डीआरएस लेने को कहा। आरसीबी के विकेटकीपर का फैसला सही साबित हुआ। रोहित इस मुकाबले में खाता भी नहीं खोल पाये।

मैक्कलम ने खेली तेज-तर्रार पारी
आरसीबी ने इस मैच में रणनीति में बदलाव किया था, मैक्कलम ओपनिंग की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आये, Maccullamउन्होने शुरुआत से ही तेज बल्लेबाजी करने की कोशिश की। मैक्कलम की वजह से ही सुस्त पड़ा रन रेट अचानक से तेज हो गया। उन्होने 25 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली। हालांकि हार्दिक पंड्या के शानदार थ्रो की वजह से वो रनआउट होकर पवेलियन लौटे।

साउदी बनें मैन ऑफ द मैच
इस मुकाबले में आरसीबी के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने शुरुआत से ही मुंबई पर दबाव बनाने की कोशिश की, RCB2पहले ओवर में ही सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को बोल्ड कर दिया। साउदी ने 4 ओवर में 25 रन देकर दो कीमती विकेट हासिल किये, उन्हें इस प्रदर्शन के लिये मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

डी ग्रैंडहोम का ऑलराउंड प्रदर्शन
कीवी ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने इस मुकाबले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, उन्होने बल्ले से कमाल दिखाया। RCBउन्होने स्लॉग ओवर में 10 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से नाबाद 32 बनाये, इसके साथ ही उन्होने बेहतरीन फील्डिंग की, नतीजा आरसीबी को जीत नसीब हुई। आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स 8 मैचों में 3 जीत हासिल कर प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच चुकी है।