RCB का नया कप्तान हो सकता है ये विदेशी दिग्गज, विराट कोहली को भी मानना पड़ेगा हुक्म

kohli rcb

कभी धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के मजबूत स्तंभ रहे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस अब आरसीबी की जिम्मेदारी को अपने कंधों पर लेने को तैयार हैं।

New Delhi, Feb 20 : आरसीबी को आईपीएल के इस सीजन के लिये नये कप्तान की तलाश है, दरअसल विराट कोहली ने पिछले सीजन में ही ऐलान कर दिया था कि आईपीएल 2021 बतौर कप्तान उनका आरसीबी के लिये आखिरी सीजन होगा, इसेके बाद टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने भी संन्यास का ऐलान कर दिया, जिसके बाद नये सीजन के लिये आरसीबी को नये कप्तान की तलाश है, इसलिये ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने कुछ महंगे खिलाड़ियों को खरीदा है, उनकी तलाश शायद विदेशी खिलाड़ी पर खत्म हो गई है।

फाफ डुप्लेसिस
कभी धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के मजबूत स्तंभ रहे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस अब आरसीबी की जिम्मेदारी को अपने कंधों पर लेने को तैयार हैं, फ्रेंचाइजी ने रविवार को इसके संकेत भी दिये हैं, डुप्लेसिस आरसीबी के नये कप्तान हो सकते हैं, आरसीबी ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है।

क्या है वीडियो में
वीडियो में दिखाया गया है कि आईपीएल ऑक्शन में प्लेसी को लेने के लिये कैसे फ्रेंचाइजी ने योजना बनाई, कैसे वो उन्हें लीडर के रुप में देखते हैं, RCB वीडियो में आरसीबी के कोचिंग डायरेक्टर हाइक हसन डुप्लेसी की लीडरशिप स्कील और टीम के लिये उनकी अहमियत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

कब का है वीडियो
वीडियो ऑक्शन के आस-पास का है, जिसमें माइक हसन अपने साथियों से बात करते हुए कह रहे हैं कि डुप्लेसी के पास दक्षिण अफ्रीकी टीम की कप्तानी करने का अनुभव है, हमें ऑक्शन में उन्हें खरीदने की जरुरत है, इसके लिये हमें बड़ा बजट रखना चाहिये, ताकि दूसरों से हम मुकाबला कर सकें, आरसीबी ने डुप्लेसी को 7 करोड़ रुपये में खरीदा है।