रेखा और पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की अनसुनी लव स्टोरी, कभी शादी की हो गई थी तैयारी

rekha imran

इस कटिंग में हम साफतौर पर इसके ऑर्टिकल को पढ सकते हैं कि इसमें रेखा और इमरान खान की उस दौर की तस्वीर छपी है, साथ ही साथ इसकी हेडिंग ही दोनों की सादी से संबंधित नजर आ रही है।

New Delhi, Mar 27 : पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं, कहा जा रहा है कि आज इस्लामाबाद में जनसभा के दौरान वो पद से इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर इमरान खान ट्रेंड कर रहे हैं, खैर हम आपको इमरान खान और रेखा के बारे में बताते हैं, जो कभी एक-दूसरे के दीवाने थे, शादी की तैयारियां भी हो चुकी थी।

अखबार की कटिंग वायरल
आप सोच रहे होंगे कि अचानक हम आपको बीते दौर की प्रेम कहानी क्यों बता रहे हैं, दरअसल इंस्टाग्राम पर एक अखबार का कटिंग वायरल हो रहा है, जिसमें रेखा और इमरान के इश्क के चर्चे हैं, ये कटिंग स्टार न्यूजपेपर 11 जून 1985 की है।

शादी से संबंधित है ये ऑर्टिकल
इस कटिंग में हम साफतौर पर इसके ऑर्टिकल को पढ सकते हैं कि इसमें रेखा और इमरान खान की उस दौर की तस्वीर छपी है, साथ ही साथ इसकी हेडिंग ही दोनों की सादी से संबंधित नजर आ रही है, जिसमें लिखा है, रेखा और इमरान शादी करने वाले हैं। साथ ही इस ऑर्टिकल में भारतीय फिल्म जर्नल मूवी के हवाले से लिखा गया है कि इस शादी के फैसले से रेखा की मां बेहद खुश थी, उन्होने इस बारे में ज्योतिषी से भी बात की थी, कुंडली भी दिखा ली थी, यानी साफ हो रहा है कि इस रिश्ते पर रेखा के परिवार की मुहर लग चुकी थी। यहां इन सबके साथ ये भी जानकारी दी गई है कि शादी के पहले ही इमरान ने रेखा के साथ मुंबई में कुछ समय बिताया था, दोनों को मुंबई के बीच पर और नाइटक्लब में एक साथ रेखा गया था।

जीनत और शबाना आजमी से भी जुड़ा था नाम!
लेकिन ये मामला इतना सीधा नहीं है, जितना पहली नजर में देखने से लग रहा है, यहां चौंकाने वाली बात ये भी है कि इसी कटिंग में इमरान खान का एक बयान भी दर्ज है, जिसमें उन्होने कहा था कि imran-khan कुछ समय के लिये इन एक्ट्रेसेज के साथ समय बिताया जा सकता है, मुझे भी कम समय के लिये ही उनके साथ रहना पसंद है, फिर मैं आगे बढ जाता हूं, मैं किसी फिल्म एक्ट्रेस से शादी नहीं कर सकता, इमरान के इस बयान के आगे इस अखबार ने ये भी याद दिलाया है कि इससे पहले भी उनका जीनत अमान और शबाना आजमी के साथ नाम जुड़ चुका है।