योगी के खिलाफ प्रचार करने जाएंगे गोरखपुर? राकेश टिकैत ने दिया ऐसा जवाब

Yogi tikait

राकेश टिकैत ने कहा मैं खुलकर ही तो सारी बात बता रहा हूं, अब क्या बता दूं, गोरखपुर से उनको जीतना चाहिये, टिकैत ने कहा हम जब लखनऊ जाएंगे।

New Delhi, Jan 17 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, उनके गोरखपुर से चुनाव ल़ड़ने पर विपक्षी दलों ने निशाना साधा है, सीएम के गोरखपुर शबर से चुनाव लड़ने को लेकर बीकेयू के किसान नेता राकेश टिकैत से पूछा गया कि क्या वो योगी के खिलाफ प्रचार के लिये गोरखपुर जाएंगे, तो आइये आपको बताते हैं कि राकेश टिकैत का क्या जवाब था।

मिशन यूपी
न्यूज चैनल एबीपी न्यूज के रिपोर्टर ने राकेश टिकैत से पूछा, मिशन यूपी का फैसला क्यों लिया गया है, और इसके तहत आप लोग कौन सा अभियान चलाने वाले हैं, राकेश टिकैत ने जवाब में कहा, सोमवार से प्रयागराज में कार्यक्रम है, उसके बाद लखीमपुर खीरी भी जाएंगे, हमारी बातें सरकार नहीं मानेगी, तो हम यूपी के हर गांव में जाकर अपनी बात बताएंगे, राकेश टिकैत ने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का जिक्र कर कहा कि वो अभी भी बाहर है। अपनी बात आगे बढाते हुए टिकैत ने कहा, हमारे लोगों पर हुए मुकदमे अभी तक वापस नहीं हुए हैं, अगर सरकार उसे वापस ले लेती है, तो हम उसके बारे में सोचेंगे, यूपी चुनाव के दौरान किसान नेता बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाएंगे, इस सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा, हम जाकर अपनी बात कहेंगे।

गोरखपुर जाएंगे योगी के खिलाफ प्रचार करने
राकेश टिकैत ने कहा हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है, कि हम किसी के खिलाफ जाएं, राकेश टिकैत ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा, पहले भी तो बड़े लीडर होते थे, rakesh tikait उनके खिलाफ कोई भी चुनाव नहीं लड़ता था, क्योंकि विपक्ष के भी बड़े लीडर जीतकर हाउस में जाने चाहिये, जो मजबूत लीडरशिप है, वो कभी हारनी नहीं चाहिये, अगर वो विपक्ष में रहेंगे, तो सभी का मुद्दा उठाएंगे।

योगी को विपक्ष का मजबूत लीडर मानते हैं
इस सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा मैं खुलकर ही तो सारी बात बता रहा हूं, अब क्या बता दूं, गोरखपुर से उनको जीतना चाहिये, टिकैत ने कहा हम जब लखनऊ जाएंगे, तो उनसे भी मुलाकात करेंगे, जो वादे हुए हैं, हम कहेंगे कि उन्हें आप पूरा कीजिए, हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नहीं बल्कि सरकार की नीतियों से है।