ऋषभ पंत की पारी देख बेहद खुश हुई गर्लफ्रेंड, दूसरे वनडे से पहले भावुक होकर कही ये बात

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज की इस अर्धशतकीय पारी के बाद ईशा नेगी बेहद खुश नजर आई, उन्होने अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिये इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया।

New Delhi, Dec 18 : वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय में भारतीय टीम को हार जरुर मिली, लेकिन इस मुकाबले में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने खराब फॉर्म का सिलसिला तोड़ा, पंत ने 69 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली, ये युवा बल्लेबाज का एकदिवसीय क्रिकेट में पहला अर्धशतक और सर्वश्रेष्ठ स्कोर है, पंत की इस पारी ने कई क्रिकेट विशेषज्ञ और पूर्व क्रिकेटरों को प्रभावित किया, इतना ही नहीं उनकी प्रेमिका ईशा नेगी भी बेहद खुश नजर आई।

ईशा ने बताया पंत को किंग
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज की इस अर्धशतकीय पारी के बाद ईशा नेगी बेहद खुश नजर आई, उन्होने अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिये इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, और ऋषभ पंत को किंग बताया। आपको बता दें कि इसी साल जनवरी में पंत ने पूरी दुनिया के सामने एक पोस्ट के जरिये ईशा नेगी को अपने जीवन का प्यार बताया था। पंत ने उनके साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा था, मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम मेरे खुश रहने की वजह हो।

कर चुके हैं प्यार का इजहार
ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पंत के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था मेरे हमसफर, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरी जिंदगी का प्यार, ईशा के इस पोस्ट पर ऋषभ पंत ने कमेंट करते हुए लिखा था लव यू, मालूम हो कि ईशा एक इंटीरियर डिजाइनर है, और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से पढी है।

पंत ने खेली 71 रनों की पारी
चेन्नई में ऋषभ पंत ने अर्धशतकीय पारी खेलकर अपने आलोचकों को भी जवाब दिया था, उन्होने भारतीय टीम की ओर से सबसे ज्यादा 71 रन बनाये थे, उन्होने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की, पंत ने इस पारी के बाद कहा था कि वो समझ चुके हैं कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में स्वाभाविक खेल जैसे कुछ भी नहीं होता है, यहां हालात के मुताबिक ही बल्लेबाजी करनी होती है, युवा बल्लेबाज ने ये भी कहा कि वो आलोचना से प्रभावित नहीं होते हैं और उन्हें खुद पर भरोसा है, पंत के अनुसार वो सिर्फ एक प्रक्रिया पर ही ध्यान लगाते हैं कि हर बार अच्छा प्रदर्शन करना है।