‘जूनियर गब्बर’ की क्यूटनेस पर फिदा हैं रितिका, लेकिन जोरावर उन्हें ऐसा करके डराते हैं

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
इस वीडियो पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने कमेंट किया, कि हर बार जब भी ये छिपकली उछली, मैं चीख पड़ी।

New Delhi, Sep 27 : टीम इंडिया इस समय एशिया कप में फाइनल में बांग्लादेश से भिड़ने की तैयारी कर रही है। कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन सुपर-4 के मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेले थे, ये मुकाबला टाई हो गया था। रोहित और धवन दोनों का परिवार दुबई में उनके साथ ही है। शिखर धवन की पत्नी आयशा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें जूनियर धवन यानी जोरावर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को डराते नजर आ रहे हैं।

डर गई रितिका
आयशा ने एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में तो रोहित की पत्नी नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन वीडियो पोस्ट करते हुए जोरावर की मम्मी के कमेंट पर रितिका सजदेह ने बताया कि कैसे वो डरकर चिल्लाई थी। दरअसल इस वीडियो में जूनियर धवन एक छिपकली के बच्चे को पकड़ते नजर आ रहे हैं, वो अपने हाथ पर छिपकली को रखकर उन्हें दिखा भी रहे हैं। वीडियो के शुरुआत में चीख सुनाई देती है, और जोरावर के हाथ से कुछ छिटक जाता है, फिर जूनियर धवन फ्लोर के पास घास से एक छिपकली के बच्चे को उठाते नजर आते हैं।

रितिका ने किया कमेंट
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शिखर धवन की पत्नी ने लिखा कि हम रात को एडवेंचर करते हुए नये दोस्तों को ढूंढने गये थे। इस वीडियो पर रोहित शर्मा की पत्नी ने कमेंट किया, कि हर बार जब भी ये छिपकली उछली, मैं चीख पड़ी। आपको बता दें शिखर धवन के बेटे जोरावर से रोहित और उनकी पत्नी रितिका की बहुत बनती हैं, वो उनके साथ खूब समय बिताते हैं।

जोरावर को भी डरा चुकीं हैं रितिका
आयशा द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसके बाद रितिका ने भी एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें रितिका पहले तो जोरावर को किसी बात के लिये मनाने की कोशिश करती दिखती है, फिर पता चलता है कि रितिका जोरावर को कॉरिडोर के दूसरे भाग में जाने के लिये मना रही थी, जैसे की जूनियर धवन उस तरफ जाते हैं, तो कोई उन्हें तेज आवाज से डराने की कोशिश करता है, हालांकि डराने वाले शख्स की तस्वीर वीडियो में नहीं दिख रहा, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो हिटमैन ही होंगे, रोहित पहले भी ऐसे कई बार कर चुके हैं।

एशिया कप में धूम
एशिया कप में शिखर धवन और रोहित शर्मा दोनों का बल्ला जमकर गरज रहा है। इस टूर्नामेंट में गब्बर ने 2 तो हिटमैन एक शतक जमा चुके हैं, शुक्रवार को एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाएगा, जिसकी तैयारी में दोनों टीम लगी हुई है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://www.instagram.com/p/BoJYN5nDrVw/