रोहित शर्मा की पत्नी ने चहल को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन अपनी ही बोलती बंद करवा बैठी

chahal ritika

युजवेन्द्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके साथ रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी खड़े हैं।

New Delhi, Nov 22 : टीम इंडिया के नये टी-20 कप्तान बने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर युजवेन्द्र चहल को ट्रोल करने की कोशिश की है, लेकिन इस स्पिन गेंदबाज ने पलट कर ऐसा जवाब दिया कि उनकी ही बोलती बंद हो गई, आइये आपको बताते हैं कि आखिर दोनों के बीच सोशल मीडिया पर क्या हुआ, जो लोगों को पसंद आ रहा है।

इंस्टाग्राम पोस्ट
दरअसल युजी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके साथ रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी खड़े हैं, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए चहल ने फैंस से कहा कि वो इस तस्वीर का कैप्शन दें। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव और रितिका सजदेह ने इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स किये।

रितिका का कमेंट
रितिका सजदेह ने कमेंट कर लिखा, सॉरी ब्वॉज लेकिन रिट्स मेरी नंबर 1 है, इस पर चहल ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, और यहां भाभी जी फुल ऑन जेलेस होते हुए, इसके बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कमेंट कर लिखा, तेजा मैं हूं मार्क इधर है, दरअसल इस तस्वीर में रोहित के गाल पर बैंडेज लगा हुआ है, शायद इसको देखकर ही सूर्यकुमार यादव ने ये कमेंट लिखा है, युजी ने सूर्या के कमेंट पर लिखा गुड वन भाऊ।

सीरीज क्लीन स्वीप
आपको बता दें कि टीम इंडिया भले ही टी-20 विश्वकप 2021 में संतोषजनक प्रदर्शन ना सकी हो, लेकिन उसके तुरंत बाद न्यूजीलैंड को 3 मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया, हालांकि इस सीरीज में चहल को मौका नहीं मिला, रोहित शर्मा ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया, इसके बाद 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है।