IPL 2021- कॉलेज में रॉबिन उथप्पा की सीनियर थी पत्नी, इस खेल में कर चुकी भारत का प्रतिनिधित्व!

Robin utappa

30 साल की उम्र में रॉबिन उथप्पा ने शीतल गौतम को प्रपोज किया, 2015 में दोनों ने सगाई कर ली, फिर 2016 में शादी हो गई, 2017 में दोनों माता-पिता बने।

New Delhi, Apr 11 : आईपीएल 2021 में दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया, सीएसके ने इस मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा को मौका नहीं दिया, उथप्पा पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिये खेले थे, लेकिन सीएसके ने इस सीजन में उन्हें अपना बनाया है, उथप्पा का आईपीएल में रिकॉर्ड अच्छा है, वो काफी अनुभवी भी हैं, यही वजह है कि वो धोनी की टीम के लिये अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

पत्नी भी टेनिस खिलाड़ी
रॉबिन उथप्पा की निजी जिंदगी की बात करें, तो उनकी पत्नी शीतल गौतम भी एक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं, 9 साल की उम्र से टेनिस खेलने वाली शीलतल भारत की नंबर तीन रैंक वाली खिलाड़ी रह चुकी हैं, 33 साल की उम्र में शीतल ने टेनिस को अलविदा कह दिया।

एक्टिंग का भी शौक
शीतल टेनिस के अलावा एक्टिंग का भी शौक रखती हैं, उन्होने मुंबई स्थित अनुपम खेर के एक्टिंग इंस्टीट्यूट से दो महीने का एक्टिंग कोर्स किया, इसके बाद शीतल ने थिएटर में एक्टिंग भी की। आपको बता दें कि उथप्पा और शीतल बंगलुरु के एक ही कॉलेज में पढते थे, रॉबिन अपनी पत्नी के जूनियर थे, दोनों पांच सालों तक अच्छे दोस्त रहे, फिटनेस-स्पोर्ट्स दोनों को एक-दूसरे के करीब लेकर आया।

सगाई और शादी
30 साल की उम्र में रॉबिन उथप्पा ने शीतल गौतम को प्रपोज किया, 2015 में दोनों ने सगाई कर ली, फिर 2016 में शादी हो गई, 2017 में दोनों माता-पिता बने, शीतल उथप्पा अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती हैं, वो रोजाना जिम में पसीना बहाती है।