रोहित शर्मा बेटी समायरा के साथ जमकर थिरके, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

rohit

वीडियो में साफ दिख रहा है कि रोहित ने टीम मुंबई इंडियंस के लिये फोटोशूट करवाया है, इस दौरान वो अपनी बेटी समायरा के साथ डांस करते नजर आये।

New Delhi, Mar 23 : हिटमैन रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान हैं, अब उन्हें टीम इंडिया के भी तीनों प्रारुप की कप्तानी मिल चुकी है, मुंबई इंडियंस ने रोहित की कप्तानी में सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है, इस बीच रोहित और उनकी बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे सभी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, रोहित ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से टीम के फोटोशूट का एक वीडियो पोस्ट किया है, उन्होने कैप्शन में लिखा है, कैम्पेन का वो हिस्सा जो आप नहीं देख पाते हैं।

फोटोशूट
वीडियो में साफ दिख रहा है कि रोहित ने टीम मुंबई इंडियंस के लिये फोटोशूट करवाया है, इस दौरान वो अपनी बेटी समायरा के साथ डांस करते नजर आये, इसके अलावा टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने-अपने वीडियो शेयर किये हैं, rohit ritika मौजूदा टूर्नामेंट के पहले हुए ऑक्शन में टीम ने ईशान किशन को 15.25 करोड़ में खरीदा है, वो इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, ऐसे में उन पर अच्छा प्रदर्शन करने का भी दबाव होगा।

पहला मुकाबला दिल्ली से
टूर्नामेंट का आगाज भले ही 26 मार्च से हो रहा है, लेकिन मुंबई का पहला मुकाबला 27 मार्च को है, टीम उस दिन दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी, हालांकि मुंबई के कई बड़े खिलाड़ी जैसे क्विंटन डिकॉक, हार्दिक पंड्या, ट्रेंट बोल्ट दूसरी टीमों में जा चुके हैं, दूसरी ओर दिल्ली की टीम का पूरा दारोमदार कप्तान ऋषभ पंत पर रहेगा।

इस बार दो नई टीमें
आपको बता दें कि टी-20 के मौजूदा सीजन में 10 टीमें उतर रही है, tata ipl लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस को पहली बार मौका मिला है, इस बार आईपीएल 65 दिनों तक चलेगा, लीग राउंड में 70 मुकाबले खेले जाएंगे।