Video: सिक्योरिटी तोड़कर रोहित शर्मा के पैर छूने मैदान में पहुंचा शख्स, सामने आकर लेट गया

rohit sharma fan

रांची के मैदान में हिटमैन रोहित शर्मा के फैन की ऐसी दीवानगी देखने को मिली जिसे देख सब दंग रह गए । घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Nov 20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में जब टीम इंडिया मैदान पर फील्डिंग में डटी थी उस समय एक शख्स अचानक सिक्योरिटी तोड़कर अंदर घुस आया । ये शख्‍स भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के पास जा पहुंचा और जाते हुए उनके सामने नतमस्तक हो गया । हिटमैन ने भी हाथ उठाकर फैन की ओर इशारा किया। ऐसा लग रहा था जैसे वो अपने फैन को आशीर्वाद दे रहे हैं। इस बीच गार्ड आ गए और इस फैन को अपने साथ ले गए।

वीडियो हो रहा वायरल
चलते मैच के बीच जिस तरह से ये फैन बीच मैदान में जा घुसा उसके बाद से मैदान में सुरक्षा को लेकर कई सवाल भी खड़े होने लगे हैं। दरअसल ये दर्शक जिस पवेलियन से मैदान में घुसा वह VVIP के लिए रिजर्व है, यहां किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं होती । लेकिन रोहित का ये फैन सबको चकमा देकर अपने फेवरेट क्रिकेटर के पास पहुंच गया। सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो और तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

पहले भी घुस आया था एक फैन
रोहित शर्मा के लिए लोगों की दीवानगी का ये कोई पहला आलम नहीं था । इससे पहले भी उनके साथ फैन ऐसी हरकत कर चुके हैं । साल 2018 के rohit sharma (1)विजय हजारे ट्रॉफी में रोहित मुंबई के लिए खेल रहे थे तभी अचानक मैच के दौरान एक फैन रोहित के पास आ गया था। उसने पहले हिटमैन के पैर छुए फिर उसने जबर्दस्ती रोहित को किस करने की कोशिश की थी, जिसके बाद रोहित ने उसे रोक दिया था। इसके बाद फैन को मैदान से बाहर किया गया था ।

कैसा रहा मैच?
जहां तक मैच की बात है तो 154 रनों के टारगेट को रोहित एंड टीम ने 17.2 ओवर के खेल में 3 विकेट के नुकसान पर बहुत ही आसानी के साथ हासिल कर लिया । टीम को जीत दिलाने में केएल राहुल (65) और कप्तान रोहित शर्मा (55) की शानदार पारी देखने को मिली । भारतीय क्रिकेट टीम ने इस जीत के साथ सीरीज 2-0 से अपने नाम कर लिया है। अगला मुकाबला 21 नवंबर को खेला जाना है ।