जीत के बाद भी गुस्से में कप्तान रोहित शर्मा, मैच के बाद कही बड़ी बात, फंस सकता था मामला

rohit sharma (3)

वेस्टइंडीज ने पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को जीत के लिये 158 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे भारतीय टीम ने हासिल तो कर दिया, लेकिन इस दौरान कुछ खिलाड़ियों के कारण मैच फंस सकता था।

New Delhi, Feb 17 : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को कोलकाता में खेले गये पहले टी-20 मुकाबले में 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढत बना ली है, पहले टी-20 मैच में जीत के बावजूद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में हैं, उन्होने टीम के कुछ खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा निकाला है, ये खिलाड़ी मैच में अनहोनी करा सकते थे।

जीत के बाद भी गुस्से में रोहित
वेस्टइंडीज ने पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को जीत के लिये 158 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे भारतीय टीम ने हासिल तो कर दिया, लेकिन इस दौरान कुछ खिलाड़ियों के कारण मैच फंस सकता था, Rohit Sharma लक्ष्य का पीछा करते हुए ऐन मोड़ पर विराट कोहली 17 रन बनाकर आउट हो गये, ऋषभ पंत 8 रन बनाकर चलते बने, इन दोनों ही बल्लेबाजों की खराब बल्लेबाजी के कारण टीम इंडिया मुश्किल में फंस सकती थी।

गुस्सा जाहिर किया
मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बिना नाम लिये अपने गुस्से को जाहिर किया, उन्होने कहा, हम मैच को थोड़ा और जल्दी खत्म कर सकते थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके, rohit sharma (2) वैसे इस बात को कप्तान रोहित शर्मा ने ज्यादा तूल नहीं किया, उन्होने कहा हम इस जीत से खुश हैं, पूरी टीम को इससे काफी आत्मविश्वास मिला है।

मैच फंसा सकते थे
रोहित ने कहा बल्लेबाजों को थोड़ा और सुधार करने की जरुरत है, हम यहां से भी काफी कुछ सीखे हैं, इसके अलावा रोहित ने कहा काफी मुश्किल होता है श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी को बाहर बिठाना, TEam india लेकिन हमें कोई ऐसा प्लेइंग इलेवन में चाहिये था, जो बीच के ओवरों में गेंदबाजी भी कर सके, हिटमैन ने कहा इस तरह का कॉम्पटीशन हमेशा से ही टीम के लिये अच्छा होता है, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 में लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को डेब्यू का मौका मिला, बिश्नोई ने 4 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट झटके, उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। रोहित ने कहा बिश्नोई बहुत ही प्रतिभाशाली है, इसलिये हमने उन्हें टीम में शामिल किया, हम उसमें कुछ अलग देखते हैं, उसेके पास बहुत सारी विविधताएं और कौशल है, वो किसी भी स्तर पर गेंदबाजी कर सकते हैं। रोहित ने कहा उनका भविष्य उज्जवल है।