रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल, नये साल पर लिया था खास संकल्प

rohit sharma8

2012 की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा ने एक संकल्प लिया था, उन्होने ट्विटर पर इसके बारे में जानकारी भी दी।

New Delhi, Jan 02 : 2022 का आगाज हो चुका है, ऐसे में कई लोगों ने नये साल पर अलग-अलग संकल्प लिये होंगे, टीम इंडिया के धुरंधर सलामी बल्लेबाज और सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा का 10 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, हिटमैन का ये ट्वीट इसलिये खास है, क्योंकि ठीक 10 साल पहले उन्होने जो संकल्प लिया था, उस पर लोग अब चर्चा करने लगे हैं।

नये साल के लिये संकल्प
2012 की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा ने एक संकल्प लिया था, उन्होने ट्विटर पर इसके बारे में जानकारी भी दी, उन्होने 28 दिसंबर 2011 को लिखा था,  मेरा नये साल के लिये संकल्प है, कि किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिये, कम भाग्यशाली के लिये थोड़ा सा वापस देना है, और गिटार बजाना सीखना है।

धुरंधर बल्लेबाज
1 दशक बाद रोहित आधुनिक युग के सबसे बेहतरीन क्रिकेटरों में शुमार हैं, खास कर सीमित ओवरों के खेल में, रोहित ने वनडे क्रिकेट में 9205 रन बनाये हैं, Rohit Sharma (3) इस प्रारुप में उनका औसत 48.96 का है, उन्होने वनडे में अभी तक 3 दोहरे शतक लगाये हैं, जो विश्व रिकॉर्ड है, टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में रोहित ने 3197 रन बनाये हैं, वो इकलौते क्रिकेटर हैं, जिन्होने इस प्रारुप में 4 शतक लगाये हैं।

आईपीएल में भी रिकॉर्ड
रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में भी रिकॉर्ड बनाया है, अब तक 5 बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया, वो आईपीएल क्रिकेट के दिग्गजों में शुमार हैं, उन्होने लीग में कुल 5611 रन बनाये हैं। रोहित फिलहाल चोट की वजह से टीम से बाहर हैं, वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, वनडे टीम में भी उन्हें शामिल नहीं किया गया है, उनकी जगह वनडे सीरीज में केएल राहुल कप्तानी करेंगे।