रोहित शर्मा ने मारा ऐसा लाजबाव शॉट, विराट कोहली भी रह गये हक्के-बक्के

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…..
बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के ड्राइव का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कप्तान विराट कोहली हिटमैन से पूछ रहे हैं, कि ऐसे कैसे शॉट मारा। 

New Delhi, Oct 22 : रविवार को गुवाहाटी में खेले गये वनडे मुकाबले में हिटमैन रोहित शर्मा ने 9वें ओवर की चौथी गेंद पर एक ऐसा शॉट मारा, कि नॉन स्ट्राइकर एंड कर खड़े कप्तान विराट कोहली भी हक्के-बक्के रह गये। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमर रोच के खिलाफ रोहित शर्मा ने इतना खूबसूरत फ्लिक किया, ति गेंद मैदान पर एक टप्पा खाकर सीधे सीमा रेखा के बाहर हो गई, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट रह गये हैरान
बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के ड्राइव का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कप्तान विराट कोहली हिटमैन से पूछ रहे हैं, कि वह शॉट तुमने कैसे खेला ? रोहित शर्मा द्वारा खेले गये इस शॉट को देखकर लगता है जैसे उन्होने इस गेंद का बाउंड्री लाइन के बाहर भेजने के लिये जरा भी ताकत का इस्तेमाल नहीं किया, उन्होने बड़ी ही आसानी से कलाईयों के सहारे गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेज दिया।

रोहित की तारीफ
इस वीडियो में कमेंटेटर भी इस लाजबाव शॉट के लिये रोहित शर्मा की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि गुवाहाटी में खेले गये पहले वनडे मुकाबले में पूरी तरह से रोहित शर्मा और विराट कोहली छाये रहे, इन दोनों बल्लेबाजों के सामने वेस्टइंडीज द्वारा खड़ा किये गये 300 से ज्यादा का लक्ष्य भी मामूली प्रतीत हो रहा था, भारतीय टीम ने 43वें ओवर में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया।

वेस्टइंडीज ने बनाये 322 रन
विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले वेस्टइंडीज की टीम को बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया, कैरेबियाई टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 322 रन बनाये, लग रहा था कि मुकाबला दिलचस्प होगा, लेकन विराट कोहली और रोहित शर्मा के आगे कैरेबियाई गेंदबाज बेबस नजर आ रहे थे, भारतीय टीम ने आसानी से 8 विकेट से मुकाबला जीत लिया। रोहित शर्मा ने 117 गेंदों में नाबाद 152 रनों का शानदार पारी खेली।

विराट ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
वेस्टइंडीज के खिलाफ इस मुकाबले में विराट कोहली ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, उन्होने 107 गेंदों में 140 रनों की पारी खेली। विराट का एकदिवसीय क्रिकेट में 36वां शतक था। उनकी इस पारी के लिये विराट को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://twitter.com/iconicdeepak/status/1054014245246042112