रोहित को चहल ने बताया कैसे किया गेंदबाजी में सुधार, IPL ऑक्शन को लेकर ठहाके, देखिये मजेदार वीडियो

Rohit Chahal

अहमदाबाद में खेले गये इस मुकाबले के बाद रोहित शर्मा और चहल का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में रोहित लेग स्पिनर चहल का इंटरव्यू लेते दिखे।

New Delhi, Feb 07 : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 6 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढत बना ली है, इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने वापसी करते हुअ 60 रनों की पारी खेली, वहीं युजवेन्द्र चहल भी पुराने रंग में दिखे, उन्होने 4 विकेट अपने नाम किये, साथ ही चहल ने अपना 100वां वनडे विकेट भी अपने नाम किया।

चहल-रोहित का इंटरव्यू
अहमदाबाद में खेले गये इस मुकाबले के बाद रोहित शर्मा और चहल का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में रोहित लेग स्पिनर चहल का इंटरव्यू लेते दिखे, कप्तान ने लेग स्पिनर से पूछा जिस वक्त आप टीम में नहीं थे, तो आप क्या कर रहे थे, इस सवाल के जवाब में उन्होने कहा, मैंने थोड़ा अपने एंगल में बदलाव किये। चहल ने कहा जब मैं नहीं था, तो सोचता था कि कैसे सुधार कर सकता हूं, मैं दूसरे गेंदबाजों को देखता था कि वो साइड आर्म हो जाते थे, मैंने भी नेट्स में वो ट्राई किया, जिससे मुझे मदद मिली, पड़कर बॉल उससे तेज हुई, युजवेन्द्र चहल ने इस मैच में 49 रन देकर 4 विकेट हासिल किये, उन्होने अपने 60वें वनडे मुकाबले में 100 विकेटों का आंकड़ा भी पार किया।

गुगली में फंसे कैरेबियाई बल्लेबाज
कैरेबियाई बल्लेबाजों को कैसे रोकने वाले सवाल पर चहल ने कहा, मैंने दक्षिण अफ्रीका में देखा और आपने भी बात की, तब मुझे एहसास हुई, chahal कि मैं गुगली ज्यादा नहीं कर पा रहा था, एक लेग स्पिनर का हथियार गुगली होता है, तो आपके कहने पर मैंने ज्यादा से ज्यादा गुगली पर फोकस किया, फिर मिक्स करके गेंदबाजी की, पोलार्ड को भी इसी तरह से हमने आउट किया, आपने कहा ऊपर खिलाओ तो मैंने वहीं खिलाया।

आईपीएल ऑक्शन पर ठहाके
वीडियो के आखिर में रोहित ने चहल से कहा, कि अच्छा लगा आपने आज जिस तरह से गेंदबाजी की, आप ऐसे ही अच्छा करते रहिये, आप हमारे लिये काफी अहम खिलाड़ी हैं, ipl2 थोड़ी ऊंच-नीच चलती रहती है, फिर आईपीएल ऑक्शन भी आने वाला है, इस पर दोनों ठहाके लगाते हैं।

https://twitter.com/BCCI/status/1490544575559376896