युवती को दी गई सरेआम प्यार की सजा, बीच सड़क तड़प-तड़प कर दम तोड़ा

युवती ने अपने घर वालों के खिलाफ प्रेम विवाह किया था, जिसकी वजह से लड़की के मां-बाप काफी नाराज हुए थे।

New Delhi, Aug 09 : हरियाणा में एक हॉरर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक युवती ने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अपने प्रेमी से शादी कर ली, जिसके बाद लड़की के माता-पिता ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया, इसी केस के सिलसिले में युवती को कोर्ट में पेशी के लिये लाया गया था, तभी बाइक सवार तीन युवकों ने लड़की की गोली मार कर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गये।

लड़की के साथ पुलिसकर्मी की भी हत्या
बाइक सवार युवकों ने लड़की के साथ-साथ उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की भी गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवती को कोर्ट में पेशी के लिये लाया जा रहा था, firingउसके साथ सब इंस्पेक्टर नरेन्द्र भी थे, हमलावरों ने युवती को गोली मारने के बाद नरेन्द्र पर भी फायरिंग कर दी, जिससे दोनों गिर पड़े, घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

करनाल से लाया गया था रोहतक
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करनाल के सब इंस्पेक्टर नरेन्द्र नारी निकेतन से युवती को लेकर रोहतक कोर्ट आये थे, जहां लघु सचिवालय के बाहर पहले से हमलावर तैयार थे, जैसे ही उन्होने युवती को देखा, अचानक से उसके पास पहुंचे और फायरिंग शुरु कर दी। हमलावरों ने लड़की को दो और पुलिसकर्मी को तीन गोली मारी, और वहां से चलते बने, कुछ लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जेल में बंद है प्रेमी
युवती ने अपने घर वालों के खिलाफ प्रेम विवाह किया था, जिसकी वजह से लड़की के मां-बाप काफी नाराज हुए थे, पहले तो उन्होने अपनी बेटी को समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन जब वो नहीं मानी, तो लड़के के खिलाफ पुलिस केस कर दिया, प्रेमी की पहचान समीन उर्फ सोमी के रुप में की गई है। आरोप ये है कि जिस समय युवती ने शादी की थी, तब वो नाबालिग थी, जिसकी वजह से उनके माता-पिता की तहरीर पर पुलिस ने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था।

पिता पर हत्या का आरोप
लड़की अपने घर वालों के साथ जाने को राजी नहीं थी, इसलिये पुलिस ने उसे नारी निकेतन भेज दिया था, कहा जा रहा है कि घर वाले लगातार लड़की को समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन लड़की अपने घर वालों की बात सुनने को राजी नहीं थी। अब लड़की की हत्या के बाद उसके पिता पर ही हत्या कराने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, हालांकि अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।