IPL- पति क्रिकेट मैदान पर तो पत्नी इंटरनेट पर मचाती है धमाल, लेटेस्ट तस्वीरें वायरल

Jassim (1)

रसेल की पत्नी जैसे ही कोई वीडियो या तस्वीर पोस्ट करती है, तो उसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है, रसेल और जेसिम 2016 में शादी के बंधन में बंधे, उससे पहले दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे।

New Delhi, Mar 30 : आईपीएल की जबरदस्त चर्चा हो रही है, आज केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला जाना है, इस बार केकेआर नये कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी में अलग नजर आ रही है, टीम के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की भी खूब चर्चा है, हालांकि रसेल पहले मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सके थे, लेकिन उन्हें मैच विनर माना जाता है, जिस दिन वो फॉर्म में होते हैं, तो पूरा मैच पलट देते हैं, इससे अलग रसेल की पत्नी अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा चढा रही है।

पोस्ट की नई तस्वीरें
आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लौरा है, सोशल मीडिया पर उनके लाखों दीवाने हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, लोग उनकी हॉटनेस के दीवाने हैं, अब एक बार फिर से जेसिम ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

मॉडल है जेसिम
आईपीएल की वजह से रसेल ने भारत में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है, साथ ही उनकी पत्नी भी भारत में खूब फेमस है, जेसिम लौरा पेशे से एक मॉडल है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

लाखों फॉलोवर
रसेल की पत्नी जैसे ही कोई वीडियो या तस्वीर पोस्ट करती है, तो उसे वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है, रसेल और जेसिम 2016 में शादी के बंधन में बंधे, उससे पहले दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे, इस कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है।