कैटरीना-विक्की की शादी पर आई सलमान खान पर मीम्स की बाढ, देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

salman khan5

शादी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की हो रही है, लेकिन चर्चा में सबसे ज्यादा सलमान खान हैं।

New Delhi, Dec 08 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है, अब दूल्हा-दुल्हन समेत दोनों परिवारों के सभी सदस्य राजस्थान के सिक्स सेंस रेजॉर्ट भी पहुंच चुके हैं, उनका बहुत ही जोर-शो से स्वागत भी हो रहा है। विक्की-कैटरीना की शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर के बीच चलेंगे, इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त सरगर्मियां हैं।

सलमान को लेकर मीम्स
शादी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की हो रही है, लेकिन चर्चा में सबसे ज्यादा सलमान खान हैं, दरअसल सोशल मीडिया पर सलमान खान को लेकर काफी दिलचस्प मीम्स वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर यूजर्स उन्हें लेकर खूब मीम्स बना रहे हैं।

मीम्स वायरल
ट्विटर यूजर सलमान खान को लेकर इसलिये मीम्स बना रहे हैं, क्योंकि एक समय सलमान और कैटरीना का रिश्ता खूब चर्चा में था, vicky kaushal katrina लेकिन दोनों ही सितारों ने इस दोस्ती को लेकर कभी कुछ नहीं कहा था, लेकिन बाद में रणबीर कपूर और कैटरीना की फ्रेंडशिप भी सुर्खियों में रही थी।

कल शादी
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन 3 दिन तक चलने की बात कही जा रही है, 7 को संगीत होगा, 8 को मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी, दोनों की शादी सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में होगी, शादी में करीब 120 मेहमानों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

https://twitter.com/aktweets0/status/1467047231723237376?

https://twitter.com/Pankaj17bisht/status/1467073400833122306