शादी के बाद खूबसूरत सफर पर सना खान, पति अनस सैयद के साथ ऐसे कर रही हैं लाइफ इन्जॉय

सना खान अपने पति के साथ जीवन के खूबसूरत सफर पर निकली हैं, उन्‍होंने तस्‍वीरें शेयर कर फैंस के साथ अपनी इस जर्नी का हर पल शेयर किया है ।

New Delhi, Dec 20: ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस सना खान ने मनोरंजन की दुनिया को अलविद कर एक मौलाना से शादी कर ली, अब वो उनके साथ अपने शादीशुदा जीवन को इंज्‍वॉय कर रही हैं । सना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सारी पुरानी तस्‍वीरों को डिलीट कर उस पर अपने दीन और धर्म से जुड़े वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है । सना को फॉलो करने वाले उनके इस अंदाज को भी पसंद करते हैं । सना, इन दिनों उस जगह हैं जहां जाना हर मुसलमान का ख्‍वाब होता है । मक्‍का से सना ने अपनी और पति की तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

मक्‍का पहुंची हैं सना
सना खान ने पति के साथ वीडियो शेयर कर कहा कि वो फैंस को हर पल और फूड की जानकारी देंगी । आपको बता दें सना खान अपने पति के साथ मक्का में उमराह करने पहुंची हैं । उन्होंने फ्लाइट में बैठे एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो सफेद बुर्के और उनके पति अनस भी सफेद आउटफिट में नजर आए । तस्वीर शेयर करते हुए सना ने लिखा,”उमराह, क्या हसी समा होगा, क्या हसी घड़ी होगी, जब खाना ऐ खुदा मैं हमारी हजारी होगी, निकाह के बाद हमारी जिंदगी का खूबसूरत सफर.”

होटल में एंट्री करते हुए वीडियो
इसके बाद सना ने एक और वीडियो शेयर किया, वीडियो में सना को पति के साथ एक होटल में एंट्री करते हुए देखा जा सकता है । यहां होटल में वेलकम और गाइड किया जा रहा है । इस वीडियो को शेयर कर सना ने कैप्‍शन में लिखा- और खूबसूरत जर्नी की शुरुआत हुई. मक्का के मोस्ट पॉपुलर होटल में. बहुत जल्द रुकने, फूड और हर चीज की आने वाले दिनों में जानकारी दूंगी. अगर आप यहां रुकेंगे तो आपको सबकुछ जानने को मिलेंगे ।  वीडियो में अनस गंजे दिख रहे हैं, उन्होंने उमराह से पहले अपने सिर मुंडवा लिया है ।

तस्‍वीर की शेयर
सना ने कुछ देर पहले ही मक्‍क से अपनी औश्र पति की तस्‍वीर शेयर की है । उन्‍होंने उनका टूर पैकेज बुक करने वाले शख्‍स को अैक करते हुए लिखा कि उनकी वजह से उमराह का ये सफर बहुत ही आसानी से कट गया । सना ने हरे खाकी रंग का बुर्का पहना हुआ जबकि अनस सफेद कपड़े में दिखे हैं ।