वायरल

सागारिका ने पोस्ट की हनीमून की पहली तस्वीर, तो सानिया मिर्जा ने ले लिये मजे

जहीर खान और सागारिका घाटगे ने पिछले महीने मुंबई में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली, उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए।

New Delhi, Dec 08 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने पिछले महीने ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे के साथ शादी की है, दोनों फिलहाल हनीमून पर हैं, आपको बता दें कि ये स्टार कपल मालदीव में हनीमून मनाने में व्यस्त हैं, उनके हनीमून की कुछ तस्वीरें सागारिका घाटगे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जहां से तस्वीरें वायरल हो रही है, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी इस पर कमेंट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

सागारिका ने पोस्ट की तस्वीर
बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे ने अपने हनीमून की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस तस्वीर में जहीर खान समुद्र के पास बने डेक पर नेट्स में झूलते हुए दिख रहे हैं, इस तस्वीर को पोस्ट कर सागारिका ने कैप्शन में लिखा है फाइनली हियर, अयादा मालदीव्स रिसोर्ट।

सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही सागारिका ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट की, उनके हनीमून की ये तस्वीर वायरल हो गई, लोग इस पर अजब-गजब कमेंट करने लगे, इसके साथ ही महज कुछ ही घंटों के भीतर इस तस्वीर पर हजारों लाइक आ गये। जहीर-सागारिका के हनीमून की इस तस्वीर पर आम और खास कई लोगों ने लाइक और कमेंट किया।

सानिया मिर्जा ने ले लिये मजे
सागारिका द्वारा पोस्ट किये गये इस तस्वीर में टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने भी मजे ले लिये। उन्होने जहीर खान की इस तस्वीर पर लिखा, कि ऐसा लग रहा है, जैसे वो अकेले हनीमून पर गये हैं। आपको बता दें कि सागारिका ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें अकेले जहीर खान दिख रहे हैं, सागारिका कहीं नजर नहीं आ रही।

23 नवंबर को शादी
जहीर खान और सागारिका घाटगे ने पिछले महीने मुंबई में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली, हालांकि उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए। शादी के बाद दोनों ने दो रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें टीम इंडिया से लेकर बॉलीवुड तक के कई नामचीन सितारे शामिल हुए। जहीर की कॉकटेल पार्टी में सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे, तो 27 नवंबर को हुए रिसेप्शन में विराट-अनुष्का ने डांस कर खूब धूम मचाई थी।

गोवा में की थी सगाई
जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से गोवा में जाकर गुपचुप तरीके से सगाई भी की थी, जब घाटगे ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, उसके बाद लोगों को जानकारी मिली, कि दोनों ने सगाई कर ली है। आपको बता दें कि जहीर और सागारिका पिछले साल युवी की शादी में पहली बार साथ दिखे थे, हालांकि दोनों में से कोई भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं करते थे।

कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी मुलाकात
चक दे इंडिया की हीरोइन ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि जहीर खान से उनकी पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये एक पार्टी में हुई थी, दोनों एक दूसरे को पहली ही नजर में पसंद आ गये थे, हालांकि तब उस पार्टी में ही दोनों की फ्रेंडशिप हो गई थी, दोस्ती अगले कुछ महीनों में प्यार में बदल गया, फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और अब हनीमून मना रहे हैं।

लंबे समय से कर रहे थे डेट
जहीर और सागारिका पिछले कुछ महीनों से अक्सर एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले स्पॉट किये जाते थे, हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कुछ बोलते नहीं थे, लेकिन दोनों ने कभी खबरों को नकारा भी नहीं । इसी साल आईपीएल के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कंफर्म किया कि उन दोनों ने सगाई कर ली है और साल के आखिरी तक सात फेरे भी ले लेंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सागारिका घाटगे
जहीर खान की पत्नी सागारिका घाटगे बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, वैसे तो उन्होने कई हिन्दी और मराठी फिल्मों में काम किया, लेकिन सागारिका को असली पहचान शाहरुख खान अभिनीत चक दे इंडिया से मिली, इस फिल्म में उन्होने एक महिला एथलीट का रोल अदा किया था, इस फिल्म में वो टीम इंडिया के उपकप्तान को डेट करती थी, हालांकि हकीकत में वो टीम इंडिया के खिलाड़ी की ही पत्नी बनीं।

IBNNews Network

Recent Posts

निवेशकों को मालामाल कर रहा ये शेयर, एक साल में 21 हजार फीसदी से ज्यादा रिटर्न

कैसर कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयर प्राइस पैटर्न के अनुसार अगर किसी निवेशक के इस शेयर…

2 years ago

500 एनकाउंटर, 192 करोड़ की संपत्ति जब्त, योगी कार्यकाल के 100 दिन के आंकड़ें चौंकाने वाले

दूसरे कार्यकाल में यूपी पुलिस ने माफिया को चिन्हित करने की संख्या भी बढा दी,…

2 years ago

गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त…

2 years ago

5 जुलाई, मंगलवार का राशिफल: धैर्य से काम लें मकर राशि के जातक, बनता काम बिगड़ जाएगा

आय के नए रास्‍ते खुल रहे हैं, अवसर का लाभ उठाएं ।मित्रों और सगे- सम्बंधियों…

2 years ago

बोल्ड ड्रेस में लेट गई आश्रम की बबीता, खूब पसंद की जा रही तस्वीरें

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी ब्रालेस तो है, ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर…

2 years ago

मलाइका से भी दो कदम आगे निकली अर्जुन कपूर की बहन, कैमरे के सामने उतार दिया ‘जरुरी कपड़ा’

अंशुला के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी वन पीस ड्रेस…

2 years ago