सानिया मिर्जा की कद्र नहीं करते शोएब मलिक, टेनिस स्टार ने सुनाया दुखड़ा, वीडियो

sania shoaib

सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियोज और तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती रहती है, इसी बीच उन्होने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रील वीडियो शेयर किया है।

New Delhi, Nov 13 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मौजूदा समय में सबसे वरिष्ठ खिलाडियों में से एक शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा की लाइफ हमेशा ही सुर्खियों में रहती है, दोनों के बीच अकसर काफी ज्यादा प्यार देखने को मिलता है, हाल ही में स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में सानिया शोएब की बल्लेबाजी के समय चियर करती नजर आई थी।

सोशल मीडिया क्वीन
सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियोज और तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती रहती है, इसी बीच उन्होने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रील वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वो एक फिल्मी डायलॉग के माध्यम से पति शोएब मलिक की ओर इशारा करते हुए कह रही है, कि उन्हें अपनी पत्नी की कद्र ही नहीं है।

रील वीडियो
दरअसल टेनिस स्टार ने एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें डायलॉग है, बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो, जिसकी तुम्हारी कदर ना हो, इसके बाद लड़की आवाज में इसका जवाब देता है, कि उन्हीं के घर में रहती हूं, सानिया इस पर शोएब मलिक की ओर इशारा करती हैं।

कहां का है वीडियो
ये वीडियो सानिया और शोएब के कमरे का है, जहां शोएब पीछे बेड पर लेटे नजर आते हैं, तो वहीं सानिया इंस्टाग्राम रील वीडियो बना रही हैं, इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को घर की मुर्गी भी बताया है, इससे आशय है कि भारतीय टेनिस स्टार का घर की मुर्गी दाल बराबर। सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल और चर्चित फिल्ममेकर फराह खान ने भी कमेंट किया है, फराह ने लिखा, फुल एक्ट्रेस, वहीं अन्य लोगों ने सानिया की एक्टिंग की तारीफ की, कई लोगों ने इस मजाकिया वीडियो पर शोएब मलिक का साथ दिया है, कई ने लिखा कि वो ऐसा नहीं कर सकते।