संजय राउत को सता रहा ईडी का डर, कहा मुझ पर ठाकरे सरकार गिराने का दबाव

sanjay-raut

शिवसेना नेता तथा सांसद संजय राउत ने ईडी पर गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को चिट्ठी लिखी है।

New Delhi, Feb 09 : प्रवर्तन निदेशालय टीम द्वारा सुजीत पाटकर के घर छापेमारी को लेकर राजनीति तेज हो गई है, शिवसेना नेता संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को चिट्ठी लिखकर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने कहा कि मुझ पर ठाकरे सरकार गिराने का दबाव बनाया जा रहा है, इसके साथ ही उन्होने मामले में उपराष्ट्रपति से हस्तक्षेप और कार्रवाई करने का अनुरोध किया है, संजय राउत ने उपराष्ट्रपति वेंकेया नायडू, राहुल गांधी, शरद पवार समेत कई नेताओं को लेटर लिखा है।

साजिश के आरोप
शिवसेना नेता तथा सांसद संजय राउत ने ईडी पर गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को चिट्ठी लिखी है, जिसमें ईडी पर उनके और उनके परिवार के खिलाफ साजिश करने के गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने चिट्ठी को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है, साथ ही लिखा, सत्यमेव जयते।

ईडी पर आरोप
संजय राउत ने आरोप लगाया है कि प्रवर्तन निदेशालय उनकी बेटी की शादी में शामिल वेंडर्स को परेशान कर रहा है, राउत ने वेंकैया नायडू को लेटर लिखकर ईडी पर आरोप लगाया है कि जांच एजेंसी द्वारा उनके परिवार, दोस्त और उनकी बेटी की शादी में डेकोरेशन का काम करने वाले लोगों से जबरन ये बुलवाना चाहती है कि उन्हें काम की एवज में संजय राउत द्वारा 50 लाख कैश दिया गया था, ताकि पीएमएलए केस में संजय राउत को फंसाया जा सके।

महाराष्ट्र सरकार ना गिराने की बड़ी कीमत
संजय राउत ने ये लेटर वेंकैया नायडू के अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा एनसीपी प्रमुख शरद पवार समेत विपक्ष के कई नेताओं को भेजा है, अपने लेटर में संजय राउत ने इस बात का भी जिक्र किया है, कि कुछ समय पहले कुछ लोगों ने उनसे महाराष्ट्र सरकार गिराने को लेकर संपर्क किया था, ताकि महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव हो सके, जिस पर संजय राउत ने उन्हें साफ इंकार कर दिया। शिवसेना सांसद का कहना है कि इन लोगों ने मदद ना करने पर बड़ी कीमत चुकाने की धमकी भी दी थी, राउत के अनुसार उनके अलावा महाराष्ट्र के दो वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री और महाराष्ट्र के 2 सीनियर लीडर्स को भी पीएमएलए एक्ट के तहत जेल में भेजने की बात कही गई थी। आपको बता दें कि ईडी ने 1034 करोड़ रुपये के भूमि घोटाले के आरोप में संजय राउत के करीबी प्रवीण राउत को गिरफ्तार किया है, मामले में ईडी ने सुजीत पाटकर के घर छापेमारी की थी, जो संजय राउत की बेटियों की एक फर्म में पार्टनर हैं।