RCB से मिली हार के बाद छलका संजू सैमसन का दर्द, कही बड़ी बात

samson sanju

संजू सैमसन ने कहा कि हम शुरु से ही मैच में हावी दिख रहे थे, लेकिन मैच कब हमारी पहुंच से निकला, वो क्षण नहीं बता सकते, लेकिन हमारी टीम ने ये स्कोर बनाने में अच्छा प्रयास किया।

New Delhi, Apr 06 : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद कहा कि मैच कहां उनकी पहुंच से बाहर हो गया, वो नहीं बता सकते, एक समय राजस्थान की टीम मैच जीतने की तरफ बढ रही थी, लेकिन फिर प्लेयर ऑफ द मैच दिनेश कार्तिक (नाबाद 44 रन) और शाहबाज अहमद (45 रन) ने अपनी टीम को वापसी कराकर जीत दिला दी।

मैच कैसे निकल गया
संजू सैमसन ने कहा कि हम शुरु से ही मैच में हावी दिख रहे थे, लेकिन मैच कब हमारी पहुंच से निकला, वो क्षण नहीं बता सकते, लेकिन हमारी टीम ने ये स्कोर बनाने में अच्छा प्रयास किया, Sanju Samson जबकि हमने टॉस गंवा दिया था, ये सम्मानजनक स्कोर था, मैच में काफी सकारात्मक चीजें रही, हम उससे काफी कुछ सीख सकते हैं।

आरसीबी कप्तान ने क्या कहा
आरसीबी के कप्तान फैफ डुप्लेसी ने मैच जीतने के बाद कहा, इस तरह से वापसी करने के लिये बेहतरीन खिलाड़ी की जरुरत होती है, डीके ऐसा ही खिलाड़ी है, वो इतना शांत रहता है कि दूसरा उसके साथ सहज होकर खेलता है।

चहल और बटलर की भी तारीफ
फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने 19वें ओवर तक अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन जोस बटलर ने कुछ अच्छे शॉट खेलकर गेंदबाजों पर दबाव बनाया, उन्होने थोड़ा ज्यादा रन जुटा लिये, kohli rcb चहल ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन खिलाड़ी कहीं से भी वापसी कराकर मैच दिला सकते हैं।