Video : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो, नये अंदाज में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

sapna Chaudhary

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सपना चौधरी हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाके में खूब लोकप्रिय है। इन इलाकों में उनके नाम पर हजारों की भीड़ जमा हो जाती है।

New Delhi, Mar 25 : डांस सनसनी सपना चौधरी का जलवा बरकरार है, आपको बता दें कि सपना ने बिग बॉस-11 में अच्छी पारी खेली थी, हालांकि हिना खान की वजह से उनकी इमेज धमाकेदार नहीं बन सकी थी। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद वो एक के बाद एक नये धमाके कर रही हैं। सपना बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं। लेकिन उन्होने स्टेज डांस करना भी नहीं छोड़ा है।

स्टेज डांस से मिली लोकप्रियता
आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाके में खूब लोकप्रिय है। इन इलाकों में उनके नाम पर हजारों की भीड़ जमा हो जाती है। sapna Chaudhary1यही वजह है कि बॉलीवुड और टेलीविजन शो से अच्छे-अच्छे ऑफर मिलने के बाद भी उन्होने स्टेज डांस करना नहीं छोड़ा है। वो अभी भी स्टेज डांस के लिये शो बुक करती हैं।

पहले से ज्यादा भीड़
बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना की लोकप्रियता और बढी है, यही वजह है कि हरियाणा से अब वो हिंदी बेल्ट में पहुंच चुकी हैं। sapna-chaudhary1हिंदी भाषी क्षेत्रों में सपना चौधरी का डांस खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया और दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी वो खूब पॉपुलर हो गई हैं। सोशल मीडिया पर सपना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं।

वीडियो वायरल
बिग बॉस सीजन 11 के बाद अब सपना के नाम पर ज्यादा भीड़ जुटने लगी है। इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन ने सपना का डांस वीडियो पोस्ट किया है। sapna Chaudhary2जिसमें डांस सनसनी नये अवतार में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना का डांस और उनकी अदाएं भी कमाल की है। यही वजह है कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीरे दी वेडिंग में आ चुकी हैं नजर
सपना कुछ दिन पहले वीरे दी वेडिंग फिल्म के सांग हट जा ताऊ… में ठुमके लगाती नजर आ चुकी हैं, ये सांग जमकर वायरल हुआ था। फैंस ने इसे खूब पसंद किया था।sapna Chaudhary31 हालांकि इस गाने को लेकर सपना विवादों में भी रही, क्योंकि उन्हें लीगल नोटिस भेजा गया था। हालांकि अब मामला सुलझता हुआ दिख रहा है।

बिग बॉस में नहीं कर पाई कुछ कमाल
आपको बता दें कि सपना चौधरी पिछले कुछ महीनों में तेजी से लोकप्रिय हुई है। बिग बॉस-11 के घर में जब वो पहुंची थी, तो उनके फैंस को उम्मीद थी कि टाइटल वही जीतेंगी, sapna Chaudhary32लेकिन घर के भीतर अर्शी खान कगे साथ उनका खटपट हुआ, फिर वो हिना खान के प्रभाव में आ गई, बिग बॉस के घर के भीतर वो वैसा खेल नहीं सकी, जिसकी लोगों ने उनसे उम्मीद की थी। फिर वो घर से बाहर हो गई।

बॉलीवुड से ऑफर
भले बिग बॉस के घर सपना कुछ खास ना कर सकीं, हों, लेकिन इस रिएलिटी शो से बाहर निकलते ही सपना की लोकप्रियता में कई गुणा इजाफा हो चुका था, sapna-chaudharyउन्होने भोजपुरी समेत बॉलीवुड फिल्मों से ऑफर मिलने गये। हाल ही में सपना चौधरी ने अभय देओल की फिल्म नानू की जानू में आइटम नंबर किया है, ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी।

भोजपुरी फिल्मों में भी आइटम नंबर
सपना भोजपुरिया दर्शकों को भी अपने साथ नचाने को तैयार हैं, उन्होने भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन स्टारर फिल्म बैरी-कंगना-2 के लिये एक आइटम सांग शूट किया है। Sapna Dance shootजिसमें सपना अपने बिंदास अंदाज में नजर आएंगी। इस गाने को कोरियोग्राफ संजय कोर्वा ने किया है। इस गाने के शूट के बाद संजय ने कहा था कि सपना कमाल की डांसर हैं। भोजपुरिया दर्शकों के लिये ये उनका वेलकम गिफ्ट है।

हरियाणा की हैं सपना
मूल रुप से हरियाणवी सपना चौधरी का जन्म दिल्ली के महिपालपुर इलाके में हुआ है। वो अभी भी अपनी मां-बहन और भाई के साथ दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में रहती हैं। sapna Chaudhary33सपना का बचपन हरियाणा के रोहतक में बीता है, जहां उनके पापा एक निजी कंपनी में काम करते थे। लेकिन सपना जब 13 साल की थी, तभी उनके पापा का निधन हो गया था। जिसके बाद उन्होने ही अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाली।

https://www.instagram.com/p/Bgn-sZOBYeh/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_profile_upsell_test