बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल है सचिन तेंदुलकर की बेटी, खूब पसंद की जा रही लेटेस्ट तस्वीरें

sara tendulkar

सारा तेंदुलकर ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से पढाई की है, वो 24 साल की हैं, वो फैशन के मामले में पीछे नहीं रहती है।

New Delhi, Feb 17 : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर फैंस के बीच अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहती है, अब वो सारा नहीं रही, जो सचिन की गोद में झूलती रहती थी, अब वो बड़ी हो चुकी हैं, सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी के खूबसूरत पलों को अकसर साझा करती रहती हैं।

लंदन से पढाई
सारा तेंदुलकर ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से पढाई की है, वो 24 साल की हैं, वो फैशन के मामले में पीछे नहीं रहती है, आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, अब सारा ने फ्लोरल ड्रेस में अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

बॉडीकोन ड्रेस
इस मस्टर्ड बॉडीकोन ड्रेस में सारा ग्लैमरस नजर आ रही हैं, सारा की ये फुल स्लीव्ड ड्रेस ड्रेप और स्मोकी डिटेलिंग वाली है, जिसके नैक पर फ्रिल है, इस ड्रेस में तेंदुलकर की लाडली बेहद खूबसूरत लग रही हैं, फैंस भी कमेंट के जरिये अपना प्यार लुटा रहे हैं।

शुभमन गिल से जोड़ा जाता नाम
सारा तेंदुलकर का नाम भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है, दोनों सोशल मीडिया पर एक ही तरह के पोस्ट करते हैं, इसी वजह से लोग दोनों को अकसर ट्रोल करते रहते हैं, हालांकि अभी तक दोनों ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा है।